सौतेले पिता पर आरोप लगाने के बाद पलक तिवारी ने शेयर किए वीडियो, दिखा क्यूट अंदाज!

0
118

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। पलत तिवारी ने अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद से वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं। पलक अक्सर अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में पलक ने हाल ही में तीन वीडियो पोस्ट किए हैं। सोशल मीडिया पर पलक की अच्छी फैन फॉलोइंग है।

सौतेले पिता पर आरोप लगाने के बाद पलक तिवारी ने शेयर किए वीडियो, दिखा क्यूट अंदाज! 1

बता दे की पलक ने जो वीडियो शेयर किए हैं वो बीटीएस वीडियो हैं। बीटीएस का मतलब होता है बिहाइंड द सीन्स। वहीं कैप्शन में भी पलक ने लिखा है कि जब आपके पास एक भी अच्छी तस्वीर शेयर करने के लिए न हो तो आप बीटीएस वीडियो शेयर करते हैं।

वहीं पलक ने यह भी बताया कि उन्होंने अपना आउटफिट ऑनलाइन शीन खरीदा है और अगर किसी को शीन से 10 पर्सेंट डिस्काउंट चाहिए तो उनका कोड palakq3 इस्तेमाल कर सकता है। वीडियोज के कैप्शन में पलक ने उनके कपड़ों की कंपनी भी बताई है और साथ ही साथ आप कैसे उन पर डिस्काउंट कैसे ले लगते हैं। वीडियो पर करीब 20 हजार लाइक्स आ चुके हैं। वहीं यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

सौतेले पिता पर आरोप लगाने के बाद पलक तिवारी ने शेयर किए वीडियो, दिखा क्यूट अंदाज! 2 सौतेले पिता पर आरोप लगाने के बाद पलक तिवारी ने शेयर किए वीडियो, दिखा क्यूट अंदाज! 3

बता दें कि हाल ही में पलक अपने सौतेले पिता को लेकर इंस्टाग्राम में लिखे एक बयान को लेकर सुर्खियों में थीं। पोस्ट में पलक ने खुलासा किया था कैसे अभिनव कोहली ने उन्हें और उनकी मां श्वेता तिवारी को परेशान किया था। पलक श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। 1998 में श्वेता और राजा की शादी हुई थी उस दौरान श्वेता सिर्फ 19 साल की थीं।