राखी सावंत के बाद पूनम पांडेय ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की अपने एन आर आई पति की तस्वीर!

0
1231

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हाल ही में अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। अपने एनआरआई पति से शादी करने की खबरों से लेकर शादी के जोड़े में राखी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इन तस्वीरों में राखी सावंत सफ़ेद ब्राइडल गाउन और हाथों में लाल चूड़ा पहने दिखी। शादी की खबरें मीडिया में आने के बाद अभिनेत्री राखी सावंत ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया कि उसने वास्तव में अभी तक शादी नहीं की है। इसके कुछ दिनों बाद, राखी सावंत ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें लोग उनके मंगलसूत्र और सिंदूर को साफ देख सकते थे।

राखी सावंत के बाद पूनम पांडेय ने भी सोशल मीडिया पर  शेयर की अपने एन आर आई  पति की तस्वीर! 1

खबरों के मुताबिक़  28 जुलाई को मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में राखी ने  एनआरआई से शादी की।  ये आयोजन काफी गुपचुप तरीके से किया गया जिसमे केवल करीबी लोग ही शामिल हुए थे। लोगों ने यह अनुमान लगाया कि राखी सावंत इस तरह के स्तर पर मजाक नहीं करेगी और उसकी शादी को लेकर चर्चा एक बार फिर गर्म हो गई। अब जबकि राखी सावंत ने वास्तव में यूके के एक व्यवसायी रितेश से अपनी शादी को स्वीकार कर लिया है, अभी हाल ही में उनके पति की एक झलक मिली है।

राखी सावंत के बाद पूनम पांडेय ने भी सोशल मीडिया पर  शेयर की अपने एन आर आई  पति की तस्वीर! 2 राखी सावंत के बाद पूनम पांडेय ने भी सोशल मीडिया पर  शेयर की अपने एन आर आई  पति की तस्वीर! 3

बता दे की राखी ने अपनी शादी की खबर के कारण बहुत पॉपुलैरिटी बटोरी है। अब एक और इंटरनेट सनसनी ने राखी सावंत के नक्शेकदम पर चलते हुए सुर्खियां बटोरनी शुरू की है। हम बात कर रहे है बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री पूनम पांडे की, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शख्स के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं  – “माय लव।”

राखी सावंत के बाद पूनम पांडेय ने भी सोशल मीडिया पर  शेयर की अपने एन आर आई  पति की तस्वीर! 4 राखी सावंत के बाद पूनम पांडेय ने भी सोशल मीडिया पर  शेयर की अपने एन आर आई  पति की तस्वीर! 5

पूनम पांडे के कैप्शन को सच मानकर सोशल मीडिया पर लोग उसे अपना बॉयफ्रेंड बनाने की भविष्यवाणी कर रहे हैं। खैर, पूनम यह जरूर अच्छी तरह जानती हैं कि कैसे ध्यान खींचना है या सुर्खियाँ बनानी हैं। आपको बता दें कि पूनम पांडे सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।