बिना सिक्योरिटी के चलते है बॉलीवुड के ये दोनों अभिनेता, ऐसे दबंग है की हिम्मत नहीं जो छू ले कोई!

0
657

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो बहुत पोपुलर है। इसलिए यह सितारे अकेले पब्लिक में आने से डरते हैं।  इस वजह से ये सितारे हमेशा अपने साथ बॉडीगार्ड के साथ ही पब्लिक में निकलते हैं। लेकिन बॉलीवुड फिल्म जगत में दो ऐसे अभिनेता भी है, जो बिना सिक्योरिटी गार्ड के नजर आते हैं।

बिना सिक्योरिटी के चलते है बॉलीवुड के ये दोनों अभिनेता, ऐसे दबंग है की हिम्मत नहीं जो छू ले कोई! 9

बिना सिक्योरिटी के चलते है बॉलीवुड के ये दोनों अभिनेता, ऐसे दबंग है की हिम्मत नहीं जो छू ले कोई! 10

बता दे की बॉलीवुड फिल्म जगत के कई  सिक्योरिटी में लाखों करोड़ो रुपए खर्च करते हैं। लेकिन बॉलीवुड के दो अभिनेता संजय दत्त और सनी देओल सिक्योरिटी के लिए कोई भी बॉडीगार्ड्स नहीं रखते। वह बहुत कम मौकों पर सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ देखे जाते हैं। इन तस्वीरों में आप देख रहे होंगे की अभिनेता सनी देओल और संजय दत्त जब भी एयरपोर्ट पर दिखते हैं, तो उनके साथ कोई नहीं होता।

बिना सिक्योरिटी के चलते है बॉलीवुड के ये दोनों अभिनेता, ऐसे दबंग है की हिम्मत नहीं जो छू ले कोई! 11 बिना सिक्योरिटी के चलते है बॉलीवुड के ये दोनों अभिनेता, ऐसे दबंग है की हिम्मत नहीं जो छू ले कोई! 12

दोनों अभिनेता एक असली दबंग की तरह चलते हुए नजर आते हैं। बल्कि बाकी सितारे तो कई सारे लोगों की सिक्योरिटी के साथ एयरपोर्ट के अंदर जाते हैं। दोनों अभिनेताओं का चलने का अंदाज ऐसा होता है कि उन्हें कोई छूने की हिम्मत भी नहीं कर सकता।