3 अफेयर के बाद नेहा धूपिया ने रचा ली थी अंगद बेदी से गुपचुप शादी, शादी से पहले ही हो चुकी थी प्रेग्नेंट!

0
181

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया ने साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद फिल्म जगत में कदम रखा था, बता दे की 27 अगस्त 1980 को नेहा धूपिया का जन्म हुआ था, आज नेहा अपना 39 वा जन्मदिन माना रही हैं। बता दे की नेहा ने कई हिट फिल्मो में काम किया है, नेहा ने अंगद बेदी से 10 मई 2018 को दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर अपना घर बसा लिया है। खबरों की माने तो अंगद बेदी ने नेहा को बहुत पहले प्रपोज किया था लेकिन तब नेहा किसी और के प्यार में दीवानी थीं और उन्होंने अंगद के प्यार को ठुकरा दिया था। बता दें शादी से पहले नेहा के अफेयर्स के चर्चे बड़े मशहूर रहे हैं।

3 अफेयर के बाद नेहा धूपिया ने रचा ली थी अंगद बेदी से गुपचुप शादी, शादी से पहले ही हो चुकी थी प्रेग्नेंट! 11

बता दे की अभिनेत्री नेहा धूपिया का स्क्वैश प्लेयर ऋत्विक भट्टाचार्य से अफेयर चर्चा में रहा। ऋत्विक के साथ तो नेहा धूपिया का करीब 10 साल तक रिलेशन में रही थी । ये दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ देखे जाते थे, लेकिन अचानक से 2010 में इनका ब्रेकअप हो गया और इनके अलग होने की वजह आज तक सामने नही आई।

3 अफेयर के बाद नेहा धूपिया ने रचा ली थी अंगद बेदी से गुपचुप शादी, शादी से पहले ही हो चुकी थी प्रेग्नेंट! 12

ऋत्विक के बाद नेहा का नाम टीम इंडिया के धुवाधार बल्लेबाज़ युवराज सिंह के साथ जुदा था। दोनों का अफेयर काफी चर्चा में रहा , दोनों साथ देखे जाने लगे। कई पार्टियों और इवेंट्स में उन्हें साथ देखा जाने लगा इसके बाद मिडिया में खबरे आने लगी की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन नेहा ने बाद में इस खबर को अफवाह बताया था। इसके बाद नेहा का नाम जेम्स सिल्वेस्टर से जुड़ा था लेकिन करीब 3 साल डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस रिलेशनशिप के ब्रेक होने को लेकर कहा गया था कि इनके बीच ये लॉन्ग डिस्टेंस ही मुख्य वजह थी।

3 अफेयर के बाद नेहा धूपिया ने रचा ली थी अंगद बेदी से गुपचुप शादी, शादी से पहले ही हो चुकी थी प्रेग्नेंट! 13 3 अफेयर के बाद नेहा धूपिया ने रचा ली थी अंगद बेदी से गुपचुप शादी, शादी से पहले ही हो चुकी थी प्रेग्नेंट! 14 3 अफेयर के बाद नेहा धूपिया ने रचा ली थी अंगद बेदी से गुपचुप शादी, शादी से पहले ही हो चुकी थी प्रेग्नेंट! 15

नेहा ने कयामत, जूली और शीशा जैसी कई फिल्मों में बेहतर काम किया है। आखिरकार 10 मई को एक्ट्रेस ने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी से शादी कर ली। नेहा ने इसे अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला बताया। दोनों की एक बेटी भी है। फिल्मों से दूर नेहा धूपिया इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। नेहा हिंदी, पंजाबी, तेलगु और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के लिए साल 2018 में नेहा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका है।