नच बलिए के सेट पर रो पड़ीं रवीना टंडन,फिर इस बात की मांगी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला!

0
405

टीवी जगत के पोपुलर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ का सीजन 9 शुरू होने से अब तक काफी चर्चा में है। बीते दिनों इस शो से उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी का सफर खत्म हो गया। उनके मुकाबले में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी थी। वहीं एलिमिनेशन राउंड के दौरान शो की जज और अभिनेत्री रवीना टंडन को रोते हुए देखा गया।

नच बलिए के सेट पर रो पड़ीं रवीना टंडन,फिर इस बात की मांगी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला! 11

ऐसे में शो के जजों के लिए इन दोनों जोड़ी में से कौन सी सबसे बेहतर है इसका फैसला करना मुश्किल हो गया। ‘नच बलिये 9’ में मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह के अलावा उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा की जोड़ी भी काफी मजबूत थी। इतना ही नहीं शो की जज रवीना टंडन और अहमद खान को बैकस्टेज पर जाकर फैसला लेना पड़ा था। शो में जब परिणाम बताने का समय आया तो ‘नच बलिये 9’ की जज रवीन टंडन रो पड़ी।

नच बलिए के सेट पर रो पड़ीं रवीना टंडन,फिर इस बात की मांगी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला! 12

उन्होंने रोते हुए कहा- “ये फैसला लेना हमारे लिए बेहद मुश्किल और इमोशनल भरा था। हमारे लिए आप सभी लोग परिवार की तरह हो गए हैं।” इतना कहने के बाद रवीना टंडन फूट-फूटकर रोने लगी। बता दे की जज ने उर्वशी-अनुज की जोड़ी को 92.5% और मधुरिमा-विशाल की जोड़ी को 93.5%  नंबर दिए। वहीं शो के निकलने के बाद उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी इमोशनल होती हुई दिखाई दी।

नच बलिए के सेट पर रो पड़ीं रवीना टंडन,फिर इस बात की मांगी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला! 13

बता दे की   इन दोनों के शो से निकलने की खबरें बीते कुछ दिनों के चर्चा में भी है। शो से निकलने पर हाल ही में उर्वशी ढोलकिया मेकर्स पर गुस्सा जाहिर किया था। अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार उर्वशी ढोलकिया ने ‘नच बलिये 9’ के मेकर्स पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि शो में उनके साथ अनुचित और भेदभाव भरा व्यवहार हुआ है। उर्वशी ढोलकिया ने शो में मौजूद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी का उदाहरण देते हुए कहा था कि ये दोनों शो में ड्रामा कर रहे हैं जोकि मेकर्स को काफी पसंद आ रहा है।

नच बलिए के सेट पर रो पड़ीं रवीना टंडन,फिर इस बात की मांगी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला! 14 नच बलिए के सेट पर रो पड़ीं रवीना टंडन,फिर इस बात की मांगी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला! 15

खबरों के अनुसार अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया की इन आरोपों पर मधुरिमा तुली ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा- ‘ये सुनकर हैरान हूं मैं उनकी इस बात पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी ये उनका नजरिया हो सकता है। शो में ऐसे कोई पक्षपात नहीं हुआ है, यहां सभी एक बराबर हैं। उर्वशी ढोलकिया अपनी हार को स्वीकार नहीं कर पा रही हैं, इसलिए वह इस तरह के आरोप लगा रही हैं।’