टीवी के पोपुलर शो नामकरण की एक्ट्रेस पर रूममेट ने मां संग किया हमला, पीट कर चेहरा किया खराब

0
6554

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर शो नामकरण की फैमस अभिनेत्री नलिनी नेगी ने अपनी रूममेट प्रीति राणा और उनकी मां पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। तस्वीरों में नलिनी के चहरे पर चौट के निशान साफ़ नजर आ रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो नलिनी नेगी ने दोनों के ख‍िलाफ ओशि‍वारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई है।

टीवी के पोपुलर शो नामकरण की एक्ट्रेस पर रूममेट ने मां संग किया हमला, पीट कर चेहरा किया खराब 1

बता दे की स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में नलिनी नेगी ने कहा कि घटना कुछ दिनों पहले की है, जब नलिनी नेगी ने प्रीति और उनकी मां दोनों से घर खाली करने को कहा था। नलिनी नेगी ने बताया, “मैंने दोनों से घर खाली करने के लिए इसलिए कहा क्योंकि मेरे पैंरेंट्स आने वाले थे।” बता दे की नलिनी नेगी और प्रीति दोनों ही एक-दूसरे के साथ एक फ्लैट में रह चुके हैं।

टीवी के पोपुलर शो नामकरण की एक्ट्रेस पर रूममेट ने मां संग किया हमला, पीट कर चेहरा किया खराब 2

नलिनी नेगी के मुताबिक लेकिन बीते महीनों नलिनी नेगी ने ओश‍िवारा में एक फ्लैट लेकर वहीं श‍िफ्ट होने का फैसला किया। इस बीच प्रीति भी अपने लिए मकान तलाश कर रही थीं। जब घर नहीं मिला तो प्रीति ने नलिनी नेगी से घर में कुछ दिनों ठहरने के लिए गुजारिश की थी।नलिनी नेगी ने इस बारे में बताया कि मैंने प्रीति की बात मान ली। कई दिनों के लिए मेरे पैरेंट्स भी दिल्ली गए थे तो मैंने प्रीति की बात मान ली। कुछ दिन बाद प्रीति की मां भी आकर रहने लगीं। मुझे लगा वो प्रीति की मदद करने आई हैं, वो जल्द शिफ्ट करेंगी। लेकिन बीत हफ्ते प्रीती की मां ने मुझसे बहस शुरू कर दी।

टीवी के पोपुलर शो नामकरण की एक्ट्रेस पर रूममेट ने मां संग किया हमला, पीट कर चेहरा किया खराब 3

नलिनी नेगी ने बताया, मैं तो अपनी दोस्त के साथ जिम जा रही थी, उसी समय प्रीति की मां ने बहस शुरू की। मैंने उनसे पूछा कि परेशानी क्या है। इस पर उसने बात तो नहीं बताई। बस मुझे गालियां देने लगी। उन्होंने अपनी बेटी को बुलाया और कहा कि मैंने गलत तरीके से बात की है।

टीवी के पोपुलर शो नामकरण की एक्ट्रेस पर रूममेट ने मां संग किया हमला, पीट कर चेहरा किया खराब 4 टीवी के पोपुलर शो नामकरण की एक्ट्रेस पर रूममेट ने मां संग किया हमला, पीट कर चेहरा किया खराब 5

नलिनी नेगी ने बताया कि ये बहस इतनी बढ़ गई कि प्रीति और उसकी मां दोनों ने मुझ पर अटैक कर दिया। मेरी किसी बात को सुने बिना वो मुझ पर ग्लास से अटैक करने लगीं। वो मुझे मार देना चाहती थीं। नलिनी नेगी ने बताया कि प्रीति और उसकी मां दोनों का प्लान मेरे चेहरे को ख़राब करने का था। मैं एक एक्ट्रेस हूं, इसलिए दोनों का प्लान मेरा चेहरा खराब कर देना था। इस घटना की खबर लगते ही नलिनी नेगी के पैरेंट्स उनके पास मुंबई आए। बता दे की नलिनी नेगी के आरोप पर अभी अभिनेत्री प्रीति राणा का कोई बयान नहीं आया है।