16 साल में इतनी बदल गईं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी लारा दत्ता, खुद शेयर की बिना मेकअप सेल्फी!

0
366

दोस्तों कुछ दिनों पहले फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी बिना मेकअप की तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर की ही थी जिसके बाद कई लोगो ने उनको बहुत ट्रोल किया था, बता दे की सोशल मीडिया पर अभिनेत्रियां अक्सर अपनी बिना मेकअप की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। बिना मेकअप तस्वीरों में और भी खूबसूरत लगती हैं तो वही कुछ बहुत ही ख़राब दिखती है। इस तरह ही इंस्टाग्राम पर पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी अभिनेत्री लारा दत्ता ने अपनी बिना मेकअप तस्वीर साझा की जो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है।

16 साल में इतनी बदल गईं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी लारा दत्ता, खुद शेयर की बिना मेकअप सेल्फी! 7

यह पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी कोई और नहीं बल्कि लारा दत्ता हैं। लारा दत्ता ने इंस्टाग्राम पर बिना मेकअप सेल्फी साझा की। इसके साथ ही कैप्शन भी लिखा। लारा ने लिखा- ‘सुबह के चेहरे। बेखौफ रहो।’ अपनी तस्वीर के अलावा लारा ने पालतू कुत्ते की तस्वीर भी साझा की है। इस कुत्ते का नाम किकी है।

16 साल में इतनी बदल गईं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी लारा दत्ता, खुद शेयर की बिना मेकअप सेल्फी! 8

लारा की बिना मेकअप तस्वीर की यूजर्स भी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘नेचुरल।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा- ‘बहुत सुंदर लारा।’ लारा दत्ता ने 16 साल पहले ‘अंदाज’ फिल्म से सिनेमाजगत में अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म में लारा को फिल्म फेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू मिला था। इसके बाद लारा ने ‘मुंबई से आया मेरा दोस्त’, ‘खाकी’, ‘मस्ती’ और ‘बर्दाश्त’ जैसी कई फिल्में की।

16 साल में इतनी बदल गईं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी लारा दत्ता, खुद शेयर की बिना मेकअप सेल्फी! 9

लारा ने साल 2011 में टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की। लारा और महेश की एक बेटी भी है जिसका नाम सायरा है। लारा का वजन काफी बढ़ गया है। शादी के बाद लारा कम ही फिल्मों में नजर आती हैं। दोनों की एक बेटी सायरा भूपति है। लारा आखिरी बार साल 2018 में फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में नजर आई थीं। तब से लेकर अब तक उनके लुक में काफी बदलाव आ चुका है।