सोनम कपूर की याद आने पर क्या करते हैं आनंद आहूजा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा!

0
477

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के झकास अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में आनंद आहूजा ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है कि जब वो सोनम से दूर होते हैं तब वो क्या करते हैं।

सोनम कपूर की याद आने पर क्या करते हैं आनंद आहूजा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा! 13

बता दे की की अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा इन दिनों अपने कामकाज में कुछ ज्यादा ही बिजी हैं और एक दूसरे के साथ वक्त नहीं बिता पा रहे हैं। जिसकी वजह से दोनों ही एक दूसरे को बहुत मिस कर रहे हैं। ऐसे में आनंद आहूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज से इस बात को बताया है कि जब वो सोनम को मिस करते हैं तो क्या करते हैं।

सोनम कपूर की याद आने पर क्या करते हैं आनंद आहूजा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा! 14 सोनम कपूर की याद आने पर क्या करते हैं आनंद आहूजा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा! 15

बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सोनम कपूर की फिल्म आई हेट लव स्टोरीस देख रहे हैं। कैप्शन में आनंद ने लिखा,”सोनम कपूर तुम्हारी याद आ रही है। अच्छी बात ये है कि जब तुम्हारी याद आती है तो मैं तुम्हें देख सकता हूं।” साथ ही आनंद ने फिल्म का एक और सीन शेयर किया है जिसमें सोनम कपूर गुलदान में फूल लगाती नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में आनंद ने लिखा, “वो और उसके फूल।” पिछले दिनों सोनम कपूर ने भी आनंद आहूजा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था, “मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही हैं, तुमसे दूर रहने पर होने वाली कमी को कुछ भी पूरा नहीं कर सकता है।

सोनम कपूर की याद आने पर क्या करते हैं आनंद आहूजा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा! 16 सोनम कपूर की याद आने पर क्या करते हैं आनंद आहूजा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा! 17 सोनम कपूर की याद आने पर क्या करते हैं आनंद आहूजा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा! 18

बता दे की अभिनेत्री सोनम अपनी अपकमिंग फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। वहीं आनंद आहूजा बिजनेस के सिलसिले में बाहर हैं। बता दे की अभिनेत्री सोनम और आनंद की प्रेम कहानी साल 2015 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए प्रेम रतन धन पायो के सेट से शुरू हुई थी। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनम-आनंद ने साल 2018 में मुंबई में शादी कर ली थी।