इन TV स्टार्स ने गुपचुप तरीके से की थी शादी, नम्बर 5 ने की खुद से 25 साल छोटी लड़की से शादी!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के स्टार्स की तरह ही टीवी स्टार्स भी आज बहुत फेमस हो चुके है। फ़िल्मी सितारों के तरह ही उनके फैन्स उनके बारे में जानना चाहते है। ऐसे में आज स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की थी और बाद में उनके फैंस को पता चला। आईये जानते है इन सितारों के बारे में।
पारुल चौहान और चिराग ठक्कर

स्टार प्लस के पोपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में स्वर्णा का रोल प्ले करने वाली पारूल चौहान ने पिछले साल दिसंबर में गुपचुप तरीके से चिराग ठक्कर से शादी की थी। पारुल चौहान ने अपनी शादी मंदिर और कोर्ट में की जहां उनकी फैमिली मौजूद थी। शादी के बाद पारुल चौहान ने रिसेप्शन दिया था जिसमें टीवी जगत के सितारे शामिल हुए थे।
गौरव चोपड़ा और हितिशा

शो उतरन फेम अभिनेता गौरव चोपड़ा ने बैंगलोर की रहने वाली हितिषा से 19 फरवरी को दिल्ली में शादी कर ली। मीडिया और फैंस को गौरव की शादी का पता तभी चला था जब उनकी शादी की एक तस्वीर लीक हो गई थी। टीवी इंडस्ट्री से गौरव ने केवल अपने दोस्त टीवी एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी को बुलाया था। इस बारे में बाद में बात करते हुए गौरव ने कहा था मैं हमेशा से चाहता था कि मेरी शादी बहुत प्राइवेट हो। ये आपकी जिंदगी के उन लम्हों में से है जब आप मीडिया का फ़्लेवर कलीग्स और बड़े सेलिब्रिटीज से दूर रखना चाहते हैं।
अयाज खान और अमिश खान

टीवी शो दिल मिल गए से फेमस हुआ अभिनेता अयाज खान की शादी उनके मेहमानों के लिए भी सरप्राइज थी। सबको बताया गया था कि ये उनकी सगाई का फंक्शन है लेकिन जब सब पहुंचे तो पता चला कि असल में यहां शादी होने वाली है। मार्च 16 को इन दोनों ने शादी की और  दोनो की शादी की खबर टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने दी थी।
शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना

टीवी के फैमस शो मेरी आशिकी तुम से ही में मुख्य भूमिका निभा चुके अभिनेता शक्ति अरोड़ा ने गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना से गुपचुप तरीके से शादी करके सबको चौंका दिया था। इन दोनो ने साल 2014 में रोका किया और और बिल्कुल गुपचुप तरीके से 6 अप्रैल को शादी कर ली। नेहा ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर की और अपनी शादी का फोटो लगाया।
 मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर

टीवी अभिनेता और जाने माने मॉडल मिलिंद और उनसे 25 साल छोटी अंकिता ने काफी लम्बे वक़्त तक एक दूसरे को डेट किया और आखिरकार दोनों ने 22 अप्रैल को महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी कर ली। बता दें कि मिलिंद टीवी के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके है। इन दोनों ने भी गुपचुप शादी की थी।
 रोशेल राव और कीथ सिक्वेरा

कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाली अभिनेत्री रोशेल ने शादी करने से पहले 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया। लेकिन किसी को पता चलने से पहले ही रोशेल के होमटाउन महाबलीपुरम में चुपचाप शादी कर ली और 3 मार्च को फोटो शेयर की। शादी के बारे में बताते हुए कहा, रोशेल को अपने होमटाउन में शांति से शादी करनी थी। हमारे लिए ये एक आध्यात्मिक सफर था और ये सब कुछ हमारे दिल के बहुत करीब था।
 
गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी

टीवी जगत के जाने माने अभिनेता गौतम रोडे ने टीवी अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी से 5 जनवरी 2018 को शादी की थी। गौतम की शादी काफी सुर्खियोंं में रही थी क्योंकि उन्होंने अपने से कम उम्र की लड़की से शादी की। हालांकि दोनों ने शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से की थी लेकिन बाद में जब सोशल मीडिया पर तस्वीरे पोस्ट हुई तो यह शादी 2018 की चर्चित शादियों में से एक बन गई।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *