‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में बिना मेकअप नजर आएंगी कीर्ति कुल्हारी, लंदन में कर रही हैं शूटिंग!

0
134

दोस्तों 15 अगस्त को रिलीज़ हुई बॉलीवुड फिल्म मिशन मंगल’ में नजर आई अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी जल्द ही उनकी अगली फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में नजर आएंगी। बता दे की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन को लेकर कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म से अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी भी जुड़ गई हैं। अब नई खबर आ रही है कि वे इस फिल्म में बिना मेकअप के नजर आने वाली है।

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में बिना मेकअप नजर आएंगी कीर्ति कुल्हारी, लंदन में कर रही हैं शूटिंग! 1

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में बिना मेकअप नजर आएंगी कीर्ति कुल्हारी, लंदन में कर रही हैं शूटिंग! 2

जानकारी के मुताबिक फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी नो मेकअप लुक में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वे लंदन रवाना हो चुकी हैं। कीर्ति करीब एक महीने के लिए लंदन गई हैं। खबर है कि फिल्म में कीर्ति का एकदम नया अवतार नजर आएगा। कीर्ति ने अपनी फिल्मों में अपने किरदार को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट्स किए हैं और एक बार फिर वे इस फिल्म में करने जा रही हैं। इस बारे में कीर्ति कुल्हारी ने बताया कि वे द गर्ल ऑन द ट्रैन में बिना मेक अप वाले लुक में नज़र आएंगी।

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में बिना मेकअप नजर आएंगी कीर्ति कुल्हारी, लंदन में कर रही हैं शूटिंग! 3

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में बिना मेकअप नजर आएंगी कीर्ति कुल्हारी, लंदन में कर रही हैं शूटिंग! 4

बता दे की अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी in कहा है- हां मैं ‘द गर्ल ऑन द  ट्रेन’ में बिना मेकअप लुक में नजर आऊंगी । मुझे बिना मेकअप रहना अच्छा लगता है और मैं खुश हूं कि मुझे इस फिल्म में मेकअप नहीं करना पड़ेगा। मुझे यकीन है कि मैं शूटिंग को एंजॉय करूंगी। कीर्ति ‘फोर मोर शॉट्स’, ‘प्लीज सीजन-2’ और ‘बताशा’ में नजर आएंगी जिसमें वे म्यूजिशियन का किरदार निभाने वाली हैं।

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में बिना मेकअप नजर आएंगी कीर्ति कुल्हारी, लंदन में कर रही हैं शूटिंग! 5

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म में कीर्ति एक ब्रिटिश पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अविनाश तिवारी, अदिति राव हैदरी, वत्सल सेठ और ईशिता दत्ता भी हैं। वे निर्देशक रिभु दास गुप्ता के साथ दूसरी बार काम कर रही हैं। इससे पहले वे उनके साथ नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ भी शूट कर चुकी हैं, जो 27 सितम्बर को रिलीज होने वाली है।