ये हैं वो बॉलीवुड कपल्स, जो तलाक के बाद भी अपने बच्चों के लिए नही हुई कभी अलग!

0
757

दोस्तों बॉलीवुड के कई सितारों को अपने फैमिली के साथ अक्सर घूमते देखा जाता है। लेकिन कई सितारे है जो अपनी फॅमिली को टाइम नही दे पाते है। लेकिन बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे सितारे भी है जो एक दुसरे से अलग होने के बाद भी अपने बच्चो को एक साथ टाइम देते है ताकि उनका भविष्य अच्छा रहे है, बॉलीवुड में कई सारे सितारों की लव मैरिज हुई। जोड़ी टूटने के बाद भी यह कपल कभी अलग होने के बाद भी एक साथ नजर आये है। आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है।

सुजैन खान और रितिक रोशन

ये हैं वो बॉलीवुड कपल्स, जो तलाक के बाद भी अपने बच्चों के लिए नही हुई कभी अलग! 1

अपने ज़माने के पोपुलर अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान और अभिनेता रितिक रोशन का तलाक हो चूका है। इन दोनों का तलाक फैंस के लिए बहुत बड़ा सदमा था। इस ब्यूटीफुल कपल के दो बेटे हैं। लेकिन अपने दो बेटों के लिए वह कई बार एक साथ नज़र आ चुके हैं।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

ये हैं वो बॉलीवुड कपल्स, जो तलाक के बाद भी अपने बच्चों के लिए नही हुई कभी अलग! 2

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अरबाज खान बॉलीवुड का एक ऐसा कपल है, जो 18 साल तक साथ रहा। फिर अचानक ही किसी वजह से दोनों का तलाक हो गया । दोनों का एक बेटा है जिसके लिए हर बार और मलाइका साथ नजर आते हैं।

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी

ये हैं वो बॉलीवुड कपल्स, जो तलाक के बाद भी अपने बच्चों के लिए नही हुई कभी अलग! 3

बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने 2013 में रणवीर शौरी से शादी की थी। जल्द ही दोनों एक बच्चे के माता पिता भी गए थे। लेकिन 2015 में किसी वजह के चलते तलाक हो गया। फिर भी दोनों ने अपने बेटे को बड़ा करने की जिम्मेदारी साथ में निभा रहे हैं।

सैफ अली खान और अमृता सिंह

ये हैं वो बॉलीवुड कपल्स, जो तलाक के बाद भी अपने बच्चों के लिए नही हुई कभी अलग! 4

बॉलीवुड फिल्म जगत के नवाब अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह भले ही सालों से अलग हो चुके है। लेकिन आज भी अमृता सिंह और सैफ़ अली खान उनके दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान सैफ के घर पर कई बार नजर आते हैं।