बिग बॉस में जाने को न कह कर गोपी बहू ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखे लेटेस्ट फोटोज!

0
434

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ सीधी सादी गोपी बहू का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री देबोलीना भट्टाचार्जी अब पहले से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं। हाल ही में अब उनकी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है। देबोलीना की तस्वीरों को देखकर कहना पड़ेगा कि, वह एक से बढ़ कर एक लोकेशन्स पर अपना फोटोशूट करवा रही हैं। वहीं देबोलीना के आउटफिट्स भी काफी ग्लैमरस नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस में जाने को न कह कर गोपी बहू ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखे लेटेस्ट फोटोज! 1

बता दे की अभिनेत्री की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग म्यूजिक वीडियो रामधेनु की शूटिंग की है। जहां उन्होंने बिजी शेड्यूल के बीच फोटोशूट करवाया है। उनकी ये तस्वीरें इसी गाने के शूट के दौरान ली गई हैं।पहली तस्वीर में देबोलीना ऑफशोल्डर व्हाइट कलर का गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस खूबसूरत और कमाल की दिख रही हैं। वहीं, तस्वीर में उनके लुक के साथ बैकग्राउंड ने और भी निखार दिया है।

बिग बॉस में जाने को न कह कर गोपी बहू ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखे लेटेस्ट फोटोज! 2 बिग बॉस में जाने को न कह कर गोपी बहू ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखे लेटेस्ट फोटोज! 3

दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस साड़ी का पल्लू हवा में उड़ाती नजर आ रही हैं। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।  देबोलीना यैलो साड़ी में अंगड़ाइयां लेती नजर आ रही हैं। अपनी इस डिजाइनर साड़ी के साथ देबोलीना ने ब्लैक कलर का ब्लाउज कैरी किया है। उनकी फोटोशूट की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हर तस्वीर में उनका अंदाज काफी अलग है।

बिग बॉस में जाने को न कह कर गोपी बहू ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखे लेटेस्ट फोटोज! 4 बिग बॉस में जाने को न कह कर गोपी बहू ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखे लेटेस्ट फोटोज! 5 बिग बॉस में जाने को न कह कर गोपी बहू ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखे लेटेस्ट फोटोज! 6

देबोलीना कई सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, लेकिन उनको स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया के जरिए ही इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली। उन्होंने गोपी बहू बनकरकई सालों तक टीवी की दुनिया पर राज किया है। देबोलीना ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनने वाली थीं, रिपोर्ट के मुताबिक देवोलीना भट्टाचार्जी के बिग बॉस को ना कहने की वजह पैसे हैं। कहा जा रहा है कि कम पैसे ऑफर किए जाने की वजह से देवोलीना ने इसको ठुकरा दिया है।