कभी इस एक्टर के प्यार में पागल थीं सोनाक्षी सिन्हा, पिता के दखलअंदाजी के बाद छोड़ना पड़ा साथ!

0
1432

दोस्तों फिल्म ‘दबंग’ से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी ने बॉलीवुड में कदम रखते ही अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जित लिया था। इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर उन्होंने ‘लूटेरा’, और ‘आर राजकुमार’ जैसी कई हिट फिल्में मिली। हाल ही में वे फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थी लेकिन आज हम आपको सोनाक्षी सिन्हा के लव लाइफ के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे आप इससे पहले नहीं जानते होंगे। असल में सोनाक्षी बॉलीवुड के ही एक एक्टर के प्यार में थी लेकिन उन्हें अपने प्यार को छोड़ना पड़ा क्यूंकि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ऐसा नहीं चाहते थे।

कभी इस एक्टर के प्यार में पागल थीं सोनाक्षी सिन्हा, पिता के दखलअंदाजी के बाद छोड़ना पड़ा साथ! 11

खबरों की माने तो अगर शत्रुघ्न सिन्हा बीच में नहीं आते थो अब तक दोनों की शादी भी हो चुकी होती। आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन है ये अभिनेता जिसके प्यार में थी सोनाक्षी सिन्हाआज बॉलीवुड में सोनाक्षी सिन्हा की गिनती सफल अभिनेत्रियों में होती है। भले ही अब सोनाक्षी सिंगल और हैप्पी हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो रणवीर सिंह के प्यार में पूरी तरह पागल हो चुकी थीं।

कभी इस एक्टर के प्यार में पागल थीं सोनाक्षी सिन्हा, पिता के दखलअंदाजी के बाद छोड़ना पड़ा साथ! 12

खबरों की माने तो सोनाक्षी का ये प्यार एकतरफा नहीं था बल्कि रणवीर सिंह भी सोनाक्षी से प्यार करते थे। सूत्रों की माने तो रणवीर और सोनाक्षी फिल्म “लुटेरा” की शूटिंग के दौरान एक दुसरे के काफी करीब आगये थे, दोनों को कई बार ईवेंट्स और पार्टियों में साथ स्पॉट भी किया गया। लेकिन सोनाक्षी और रणवीर ने कभी भी मीडिया के सामने इस बात को खुलकर नहीं स्वीकारा।

कभी इस एक्टर के प्यार में पागल थीं सोनाक्षी सिन्हा, पिता के दखलअंदाजी के बाद छोड़ना पड़ा साथ! 13

बता दे की अभिनेता रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिश्ते की बात कभी मीडिया के सामने कबूला नहीं लेकिन वो कहते हैं ना की इश्क और मुश्क छुपाये नहीं छुपती कुछ ऐसा ही रणवीर सिंह और सोनाक्षी के रिश्ते में भी हुआ और उनका प्यार सबके सामने आगया। आपको बता दें की रणवीर और सोनाक्षी जहां अपने रिश्ता के सच को दुनिया को बताने ही वाले थे की इतने में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा दोनों के प्यार के दुश्मन बन बैठे।

कभी इस एक्टर के प्यार में पागल थीं सोनाक्षी सिन्हा, पिता के दखलअंदाजी के बाद छोड़ना पड़ा साथ! 14

कभी इस एक्टर के प्यार में पागल थीं सोनाक्षी सिन्हा, पिता के दखलअंदाजी के बाद छोड़ना पड़ा साथ! 15

खबरों की माने तो शत्रुघ्न सिन्हा को बिलकुल नहीं पसंद था की उनकी बेटी सोनाक्षी रणवीर सिंह से किसी भी तरह का रिश्ता रखें क्यूंकि रणवीर उस वक़्त इंडस्ट्री में एक उभरते हुए सितारे थे। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा एक आम पिता की तरह अपनी बेटी के लिए किसी ऐसे आदमी की तलाश में थे जो की स्टेबल हो। लिहाजा शत्रिघ्न सिन्हा की जिद के आगे सोनाक्षी और रणवीर की एक ना चली और दोनों को अलग होना पड़ गया। बता दें की इसके बाद जहां रणवीर सिंह का नाम दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ गया और कुछ सालो के डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली। फ़िलहाल सोनाक्षी सिन्हा के किसी के साथ अफेयर की कोई खबर सामने नही आई है, लेकिन कुछ समय पहले अभिनेता ज़हीर इक़बाल के साथ अफेयर की खबर आई थी। लेकिन दोनों के एक दुसरे को अच्छा दोस्त बताया था।