कभी लोगो को अपने बोल्ड सीन्स से दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री आज है इस हाल में, अंडरवर्ल्ड के डर से छोड़ दिया था देश!

0
449

दोस्तों 90 के दशक में भी आज की तरह ही कई खुबसूरत अभिनेत्रिया हुई जो बहुत कम समय में बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हो गई उन्ही में से एक अभिनेत्री सोनम भी रही है,  अगर ‘त्रिदेव’ और ‘विश्वात्मा’ फिल्म आपने देखी है तो ओए-ओए गर्ल सोनम आपको यादा होगी। बता दे की 90 के दशक में सोनम एक बोल्ड अभिनेत्रीयो में गिनी जाती थीं। फिल्म के प्रोड्यूसर्स उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए उनके घर के चक्कर काटते थे। वो ऐसा दौर था जब एक्ट्रेस बिकिनी पहनने में कतराती थीं। लेकिन सोनम ने बिकनी भी पहनी और अपनी फिल्मो में बहुत से हॉट सीन भी दिए। आज सोनम का जन्मदिन है। सोनम का जन्म 2 सितंबर 1972 में हुआ था। सोनम का असली नाम बख्तावर खान है। फिल्मों में आने के बाद बख्तावर ने अपना नाम बदलकर सोनम रख लिया था।

कभी लोगो को अपने बोल्ड सीन्स से दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री आज है इस हाल में, अंडरवर्ल्ड के डर से छोड़ दिया था देश! 1

कभी लोगो को अपने बोल्ड सीन्स से दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री आज है इस हाल में, अंडरवर्ल्ड के डर से छोड़ दिया था देश! 3
खबरों की माने तो फिल्म त्रिदेव के 1 साल बाद एक फिल्म आई ‘मिट्टी और सोना में सोनम के साथ थे चंकी पांडे के साथ नजर आई लेकिन किसी ने सोनम को नोटिस नहीं किया। इस फिल्म में सोनम ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए। इस फिल्म में कई जगह सोनम न्यूड सीन्स देते हुए भी दिखीं। जैसे ही ये फिल्म रिलीज हुई बॉक्स ऑफिस पर तहलता मच गया। उस दौर में ऐसे सीन्स देना बहुत बड़ी बात मानी जाती थी। इस फिल्म को लेकर कहा तो ये भी जाता है कि लोग घंटों लाइन में लगकर फिल्म की टिकट खरीदते थे और सोनम के न्यूड सीन्स देखने के बाद चले जाते थे। यानी की दर्शक थिएटर में सिर्फ उनके न्यूड सीन्स को देखने के लिए आया करते थे और उसके बाद थिएटर खाली हो जाता।
कभी लोगो को अपने बोल्ड सीन्स से दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री आज है इस हाल में, अंडरवर्ल्ड के डर से छोड़ दिया था देश! 4
कभी लोगो को अपने बोल्ड सीन्स से दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री आज है इस हाल में, अंडरवर्ल्ड के डर से छोड़ दिया था देश! 5
सोनम का ये हॉट अंदाज उनकी सभी फिल्मों में देखने को मिला। ‘आखिरी अदालत’ और ‘त्रिदेव’ जैसी फिल्मों में नजर आईं सोनम ने शादी के बाद फिल्में छोड़ दी। सोनम की पहचान ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर होती है जो अपनी कामयाबी के शिखर पर ही रिटायर हो गयीं थी। बता दे की अभिनेत्री सोनम को अंडरवर्ल्ड से लगातार मिल रही जान से मारने की धमकी की वजह से सोनम और उनके पति ने भारत छोड़ दिया और विदेश जाकर बस गए। बता दे की सोनम का साल 2016 में राजीव राय से तलाक हो गया। बाद सोनम ने दूसरी शादी की पुडुचेरी के रहने वाले डॉ मुरली पोडुवल के साथ। अब सोनम पूरी तरह फिल्म दुनिया से दूर अपने पति के साथ ख़ुशी ख़ुशी रह रही है।