ये है फिल्म टार्जन द वंडर कार के कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर से, देखें तस्वीरें!

0
694

दोस्तों फिल्म टार्जन-द वंडर कार 2004 में रिलीज हुई, जैसा की नाम से ही पता चल जाता है कि ये फिल्म सुपरकार पर बेस्ड थी। बता दे की फिल्म टार्जन द वंडर कार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन आज आपको हम इस फिल्  के कलाकारों के वास्तविक जीवन साथी के बारे में बताएंगे। जिनके बारे में आप शायद जानते होंगे।

वत्सल सेठ 

ये है फिल्म टार्जन द वंडर कार के कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर से, देखें तस्वीरें! 9

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता वत्सल सेठ ने फिल्म टार्ज़न द वंडर कार से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अभिनेता वत्सल सेठ, जो मुख्य नायक राज चौधरी का किरदार निभाते हैं, अब ज्यादातर टीवी धारावाहिकों में अभिनय करते हुए दिखाई देते हैं। वत्सल सेठ ने अभिनेत्री इशिता दत्ता से साल 2017 में शादी की।

आयशा टाकिया

ये है फिल्म टार्जन द वंडर कार के कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर से, देखें तस्वीरें! 10

फिल्म टार्जन द वंडर कार की अभिनेत्री आयशा टाकिया की यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी। इसमें आयशा टाकिया ने प्रिया राकेश कपूर की भूमिका निभाई थी। आयशा टाकिया का वास्तविक जीवन साथी फरहान आज़मी है। इस फिल्म के अलावा, आयशा टाकिया ने वांटेड, संडे, नो स्मोकिंग और पाठशाला जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है।

राजपाल यादव

ये है फिल्म टार्जन द वंडर कार के कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर से, देखें तस्वीरें! 11

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने कॉमेडियन अभिनेता राजपाल यादव ने इस फिल्म में कांस्टेबल हवलदार सीताराम की भूमिका में शानदार कॉमेडी करते नजर आये थे। राजपाल यादव के रियल लाइफ पार्टनर का नाम राधा यादव है।

गुलशन ग्रोवर 

ये है फिल्म टार्जन द वंडर कार के कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर से, देखें तस्वीरें! 12

बॉलीवुड में बेड मैन के नाम से मशहूर अभिनेता गुलशन ग्रोवर को फिल्म टार्ज़न द वंडर कार में इंस्पेक्टर संजय शर्मा की भूमिका में अच्छा प्रदर्शन करते देखा गया था। आपको बता दें कि गुलशन ग्रोवर ने दूसरी पत्नी कशिश ग्रोवर से शादी की। अब वे तलाकशुदा हैं।