एक समान उम्र की है ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, लेकिन देखने में दिखता है काफी उम्र का अंतर !

0
1087

दोस्तों टीवी जगत में आज एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो बॉलीवुड अभिनेत्रियां को भी मात देती नजर आती है। कई अभिनेत्रियां ऐसी है जिनकी उम्र लगभग एक समान है लेकिन उनको देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में

जेनिफर विंगेट और मौनी रॉय 

एक समान उम्र की है ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, लेकिन देखने में दिखता है काफी उम्र का अंतर ! 1

टीवी की सबसे प्रसिद्ध एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और मौनी की उम्र एक है जेनिफर और मौनी की उम्र 33 साल है। लेकिन जेनिफर जहा शादी कर के अपने पति करन सिंह ग्रोवर से तलाक ले चुकी है वही मौनी रॉय फ़िलहाल सिंगल है।

दिव्यांका त्रिपाठी और संजीदा शेख

एक समान उम्र की है ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, लेकिन देखने में दिखता है काफी उम्र का अंतर ! 2

टीवी के लोकप्रिय शो ये है मोहब्बतें की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और संजीदा शेख की उम्र एक समान है दोनों की उम्र 34 साल है। और दोनों अभिनेत्रिया शादीशुदा है।

रश्मि देसाई और सृति झा

एक समान उम्र की है ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, लेकिन देखने में दिखता है काफी उम्र का अंतर ! 3

टीवी जगत के पोपुलर शो कुमकुम भाग्य अभिनेत्री प्रज्ञा यानि सृति झा और उतरन तपस्या यानि रश्मि देसाई दोनों की उम्र 33 साल है। जहां रश्मि देसाई तलाकशुदा अभिनेत्री है वहीं सृति झा अब तक कुंवारी है।

सनाया ईरानी और गौहर खान

एक समान उम्र की है ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, लेकिन देखने में दिखता है काफी उम्र का अंतर ! 4

टीवी जगत के पोपुलर शो इस प्यार को क्या नाम दूँ की ख़ुशी के रोल में नजर आई अभिनेत्री सनाया ईरानी और गौहर खान एक ही उम्र की है जहां सनाया 35 साल की है तो वहीं गौहर की उम्र भी 35 साल है। बता दे की सनाया ने मोहित सहगल के साथ साल 2016 में शादी की है और वही गौहर खान अभी तक कंवारी है।