फिर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई सुहाना खान- यूजर बोले- ‘शाहरुख की बेटी हो तुम ऐसे…’

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं।स्टार किड्स में सबसे मशहूर सुहाना खान खुद तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहतीं लेकिन उनकी फोटो और वीडियो हमेशा इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में सुहाना खान ने एक्टिंग की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया है। सुहाना के कॉलेज में नए दोस्त बन गए हैं।

हाल ही में कॉलेज कैंपस से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। फोटो में सुहाना प्यारी सी स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। देखते ही देखते सुहाना की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई। कुछ फैंस ने सुहाना की इस फोटो को बहुत पसंद किया तो कुछ ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स ने सुहाना के कपड़ों और पोज देने पर आपत्ति जताई और उन्हें नसीहतें देने लगे।

एक यूजर ने लिखा- ‘इतना शो ऑफ मत करो, अगर नॉर्मल कपड़े पहनोगी तब भी उतनी ही खूबसूरत लगोगी’ । वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘सुहाना अपनी ड्रेस को ठीक करो’। वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘तुम शाहरुख खान की बेटी हो और तुम्हें ऐसे शो ऑफ करने की कोई जरूरत नहीं है, नॉर्मल रहो’।

 

View this post on Instagram

 

❤️🦋

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on


बता दें कि सुहाना के कॉलेज में पहले दिन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस वीडियो को मां गौरी खान ने ही रिकॉर्ड किया था। वीडियो में सुहाना आत्मविश्वास के साथ सीढि़यां चढ़ती नजर आईं। वीडियो में सुहाना ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं । बता दें कि 28 जून को सुहाना ग्रेजुएट हुई थीं। सुहाना ने लंदन के आर्डिंग्ली कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है।


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *