सालों पुरानी इन स्टार किड्स की तस्वीरें हो रही है वायरल, सारा की तस्वीर देख रह जायेंगे हैरान!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे कई सितारे है जिनके चाहने वाले लाखो करोडो में और इन कलाकारों से जुड़ी नई पुरानी बातें जानने के लिए हमेशा इनके फैंस बेताब रहते है। इतना ही नही किसी सितारे की पुरानी तस्वीरें सामने आ जाती है तो वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो जाती है।

हाल ही बॉलीवुड के कई मशहूर स्टार किड्स की सालो पुरानी क्यूूूूट एवं खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। अपने ज़माने की सुपर अभिनेत्री रही श्रीदेवी के साथ इस क्यूट बच्ची को देखकर तो आप समझ गए होंगे की ये बच्ची और कोई नही बल्कि जाह्नवी कपूर है जो आज लोगों के दिलों पर राज कर रही है। जाह्नवी की बचपन की ये फोटो काफी वायरल हो रही है।


बता दे की वायरल हो रही इस फोटो मे आज के समय के कई मशहूर सितारों के बचपन की फोटोज एक ही फ्रेम मे दिख रही है। आपको बता दे कि बच्चों का ये झुंड कपूर परिवार का है। जिसमें सोनम कपूर, रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार दिख जायेंगे। और इस फोटो मे बॉलीवुड की स्टार किड्स और अभिनेत्री अनन्या पांडे है जिन्होंने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड मे डेब्यू किया है। अनन्या की ये फोटो देखते ही पता चल रही है की इनकी ये फोटो काफी पुरानी है।

ये फोटो देखकर आपको यकीन नही होगा लेकिन ये सच है इस फोटो मे आप जिस लड़की को अमृता सिंह के साथ देख रहें हों वो उनकी बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान है। सारा अली पहले बहुत मोटी थी इन तस्वीरों को शायद ही आप सबने पहले देखा होगा। करिश्मा कपूर के साथ बॉलीवुड की तीन सबसे मशहूर और खुबसूरत स्टार डॉटर अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर की ये फोटो शायद आपने कभी देखी होगी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *