इस मशहूर अभिनेता से शादी करना चाहती थी माधुरी दीक्षित, लेकिन जल्द ही टूट गया था रिश्ता!

0
512

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री में से एक हैं। 90 के दशक में माधुरी दीक्षित बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप अभिनेत्री मानी जाती थी। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। माधुरी दीक्षित ने अपनी अदाओं से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। ऐसे में आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे कभी माधुरी दीक्षित बेहद प्यार करती थी और शादी करना चाहती थी। लेकिन किसी वजह के चलते दोनों एक दुसरे के नही हो पाए।

इस मशहूर अभिनेता से शादी करना चाहती थी माधुरी दीक्षित, लेकिन जल्द ही टूट गया था रिश्ता! 7

बता दे की जिस अभिनेता की यहाँ बात हो रही है उनका नाम संजय दत्त है। संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक लोकप्रिय अभिनेता हैं। एक समय में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ी कहा जाता था। इन दोनों ने बहुत सी फिल्मों में एक साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी दर्शको को बहुत पंसद भी आई थी।

इस मशहूर अभिनेता से शादी करना चाहती थी माधुरी दीक्षित, लेकिन जल्द ही टूट गया था रिश्ता! 8

खबरों के मुताबिक संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे और शादी करना चाहते थे। लेकिन कहा जाता है कि संजय दत्त उस दौरान पहले से ही शादीशुदा थे। यही वजह है कि माधुरी दीक्षित के परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। माधुरी दीक्षित ने भी अपने पिता की बात मानते हुए संजय दत्त से अलग हो गई।

इस मशहूर अभिनेता से शादी करना चाहती थी माधुरी दीक्षित, लेकिन जल्द ही टूट गया था रिश्ता! 9

बता दे की कुछ समय पहले माधुरी दीक्षित और संजय दत्त “कलंक” फिल्म में नजर आए थे। लेकिन ये फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा पाई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। बता दे की संजय दत्त जल्द ही फिल्म प्रस्थानम में नजर आने वाले है इस फिल्म का ट्रेलर लौंच हो चूका है जो दर्शको को काफी पंसद भी आया है साथ ही संजय दत्त फिल्म पानीपत में अजुन कपूर के साथ नजर आने वाले है