इस शादीशुदा अभिनेत्री के दीवाने थे सनी देओल, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप !

दोस्तोंबॉलीवुड फिल्म जगत के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल फिल्म जगत के जाने माने अभिनेताओ में से एक हैं। पिछले कुछ समय से सनी देओल अपने राजनीति के कारण चर्चा में बने हुए हैं। गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल ने भारी मतों से जीत हासिल की है। आज सनी देओल ने कई सारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अभिनय किया हैं। लेकिन, आज हम उनके फ़िल्मी करियर के बारे में नहीं बल्कि उनकी एक प्रेमिका के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके कभी सनी देओल दीवाने थे। तो आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

आपको जानकर हैरानी होगी कि वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि डिंपल कपाड़िया है। बता दे की पहली ही फिल्म ‘बॉबी’ से डिंपल ऋषि कपूर को डेट करने लगी थीं। लेकिन उस समय के सुपर स्टार अभिनेता राजेश खन्ना कि डिंपल बहुत बड़ी फैन थी, और राजेश खन्ना को भी डिंपल पंसद आ गई थी इस लिए 16 साल की उम्र में ही उन्होंने राजेश खन्ना के साथ शादी कर ली थी। शादी करने के बाद डिंपल ने फिल्मों से दूरी बना ली थी लेकिन 9 साल बाद ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।


डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय अभिनेत्री रह चुकी हैं। खबरों के मुताबिक सनी देओल डिंपल कपाड़िया को बहुत पसंद करते थे। लेकिन उस समय डिंपल कपाड़िया शादी बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना से हो चुकी थी। बावजूद इसके सनी देओल डिंपल कपाड़िया को बहुत चाहते थे। उस दौरान इन दोनों की लव अफेयर की खबरें भी सुनने को मिलती थी।

बता दे की, सनी और डिपंले ने मंजिल मंजिल, गुनाह, आग का गोला और अर्जुन जैसी फिल्मो में एक साथ काम किया था। बताया जाता हैं की, फिल्म मंजिल मंजिल की शूटिंग के समय दोनों में प्यार हुआ था। तब सनी देओल पहले से शादीशुदा रहे थे।जिस वजह से दोनो की प्रेम-कहानी पूरी नहीं हो पाई थी। लेकिन साल 2017 में इनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसके बाद दोनों के चर्चे होने लगे। वायरल तस्वीरों में दोनों एक दूसरे का हाथ थाम बोट में बैठे हुए नजर आए थे। दोनों की ये तस्वीर सोशल मिडिया पर खूब वायरल हुई थी।

बता दें सनी देओल ने हाल ही में बीजेपी को ज्वाइन किया है। वह इस साल लोकसभा के सांसद भी चुने गए हैं। और जल्द ही उनके बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज़ होने वाली है। अभिनेत्री डिपल जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। फिल्म की शूडिंग उन्होंने खत्म कर ली है। फिल्म में उनके अलावा अम‍िताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा खबरें हैं कि वह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आ सकती हैं। फिल्म में वह सलमान की मां का रोल निभा सकती हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *