गंभीर बीमारी से जूझ रही ये फेमस मॉडल और एक्ट्रेस, टेस्ट निकला है पॉजिटिव!

0
132

मशहूर टीवी रिऐलिटी स्टार किम कार्दशियन की हॉट तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन पिछले कई दिनों से दर्द, जोड़ों में सूजन, सिरदर्द, कमजोरी जैसी परेशानियों का सामना कर रही थीं। जिसके बाद उनका ब्लड टेस्ट किया गया। इस टेस्ट में चौंकाने वाली बात सामने आई है।

गंभीर बीमारी से जूझ रही ये फेमस मॉडल और एक्ट्रेस, टेस्ट निकला है पॉजिटिव! 1

बता दे की किम के प्रोग्राम ‘कीपिंग अप विद द करदाशियंस’ में बताया गया है कि उनका रूमेटॉयड ऑर्थराइटिस और ऑटोइम्यून बीमारी लूपस का टेस्ट पॉजीटिव निकला है।  एपिसोड में डॉक्टर ने टेस्ट रिजल्ट कई बार गलत निकलने की बात कहकर दोबारा जांच कराने को कहा।

गंभीर बीमारी से जूझ रही ये फेमस मॉडल और एक्ट्रेस, टेस्ट निकला है पॉजिटिव! 2

बता दे की ऑटोइम्यून बीमारी में रोग-प्रतिरोधक प्रणाली स्वस्थ कोशिकाओं को निशाना बनाने लगती है। इस खबर के पता चलते समय किम अपनी बहन क्लो कार्दशियन के साथ थीं और इसके बाद उन्होंने यह खबर अपनी बहन कायली जेनर और मां क्रिस जेनर को यह जानकारी दी। किम ने इस साल मेट गाला में अपने ड्रेस को लेकर सुर्खियां बटोरी थी।

गंभीर बीमारी से जूझ रही ये फेमस मॉडल और एक्ट्रेस, टेस्ट निकला है पॉजिटिव! 3

इस दौरान किम ने ट्रांसपेरेंट पहनी हुई थी जिससे पानी की बूंदे टपकती नजर आ रही थीं। ऐसा लग रहा था मानों किम समुंदर से नहाकर सीधा मेट गाला पहुंच गईं हो। हालांकि किम ने एक इंटरव्यू में कहा था- ड्रेस की वजह से उनकी पीठ और पेट पर चोट के निशान मिले। उन्होंने स्वीकार किया कि इस डिजाइनर ड्रेस की फिटिंग की वजह से उन्हें काफी दर्द का सामना करना पड़ा।

गंभीर बीमारी से जूझ रही ये फेमस मॉडल और एक्ट्रेस, टेस्ट निकला है पॉजिटिव! 4

बता दें किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। कान्ये से पहले किम 2 बार और शादी कर चुकी हैं। किम कार्दशियन अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। इतना ही नहीं अमरीकी टीवी स्टार किम साल 2018 में इंटरनेट पर सर्च होने वाली सबसे खतरनाक सिलेब्रिटी हैं। हाल ही में किम चौथे बच्चे की मां बनी हैं।