इस वजह से एक-दूसरे से नफरत करती हैं रिद्धिमा-करिश्मा, सालों से नहीं करी बात!

0
250

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर की बड़ी बेटी रिद्धिमा कपूर ने हाल ही में अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं। रिद्धिमा कपूर का जन्म 15 सितंबर 1980 को हुआ था। रिद्धिमा कपूर को फैशन डिजाइनिंग के अलावा ज्वैलरी भी डिजाइन करती हैं। कई इवेंट में नजर आती हैं। वही कपूर खानदान की दो पोपुलर बेटिया करीना और करिश्मा कपूर आज फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रिया है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा कपूर और रिद्धिमा के बीच आपसी विवाद चल रहा है। जिसकी वजह से दोनों में बिलकुल नही बनती है

इस वजह से एक-दूसरे से नफरत करती हैं रिद्धिमा-करिश्मा, सालों से नहीं करी बात! 1

आपको बता दे की अभिनेत्री करिश्मा और रिद्धिमा कजिन सिस्टर्स होने के बाद भी एक-दूसरे देखना भी पंसद नही करती है। कहा जाता हैं कि करीब एक दशक से दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं है। दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें तब सभी के सामने आईं जब दोनों एक-दूसरे की शादी तक में नहीं गईं।

इस वजह से एक-दूसरे से नफरत करती हैं रिद्धिमा-करिश्मा, सालों से नहीं करी बात! 2

कहा जाता है कि रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह और करिश्मा की मां बबीता के बीच शुरू से ही नहीं बनी है । दोनों के रिश्तों में कड़वाहट इतनी ज्यादा है कि आपस में बात करना तो दूर, दोनों एक-दूसरे को देखना भी नहीं पसंद करती हैं । इसी सिलसिले को आगे बढ़ाने का काम किया है नीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा कपूर और बबीता की बेटी करिश्मा कपूर ने।

इस वजह से एक-दूसरे से नफरत करती हैं रिद्धिमा-करिश्मा, सालों से नहीं करी बात! 3

बताया जाता है कि दोनों के बीच मनमुटाव की ख़बरों को उस वक्त और हवा मिली, जब ये दोनों बहनें एक-दूसरे की शादी में शरीक नहीं हुईं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर अपनी दोनों कज़िन सिस्टर्स करीना और करिश्मा के बेहद करीब हैं लेकिन रिद्धिमा और करिश्मा के बीच कड़वाहट बरकरार है। कुछ महीने पहले मीडिया में आई ख़बरों के अनुसार रिद्धिमा ने करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर की वाइफ प्रिया सचदेव के साथ हाथ मिला लिया है और अब वो उनके साथ ज्वैलरी बिज़नेस भी कर रही हैं।

इस वजह से एक-दूसरे से नफरत करती हैं रिद्धिमा-करिश्मा, सालों से नहीं करी बात! 4 इस वजह से एक-दूसरे से नफरत करती हैं रिद्धिमा-करिश्मा, सालों से नहीं करी बात! 5

हालांकि बीते दिनों कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें रिद्धिमा और करिश्मा करीब दिखी थीं। इन तस्वीरों के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक हो चुका है, लेकिन कभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई। रिद्धिमा ने फैशन डिजाइनिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया है। रिद्धिमा पिछले कई सालों से ‘आर जूलरी’ नाम के ब्रैंड को संभाल रही हैं । रिद्धिमा 182 करोड़ रुपए की मालकिन हैं।