ये अभिनेता 27 वर्षों में 11 हिट फिल्में देकर करोड़ों का मालिक है, कहलाता है भारत का दूसरा अंबानी!

0
1445

दोस्तों 90 के दशक के एक्शन हीरो  सुनील शेट्टी को बाॅलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। सुनील शेट्टी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और दमदार एक्शन के दम पर बलवान, गोपी किशन धड़कन, हेरा फेरी और सपूत जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिलहाल वो बड़े परदे नज़र नही आ रहे है लेकिन आज वे अपने बिज़नेस की वजह से देश के दुसरे अम्बानी कहे जाते है।

ये अभिनेता 27 वर्षों में 11 हिट फिल्में देकर करोड़ों का मालिक है, कहलाता है भारत का दूसरा अंबानी! 1

बता दे की सुनील शेट्टी अभिनय के साथ साथ एक सफल बिज़नसमैंन भी है। वो कमायी के मामले में अच्छे अच्छे बिज़नसमैन से आगे है। सुनील शेट्टी हर साल अरबो रुपये कमाते है। सुनील शेट्टी के फ़िल्मी कैरियर की बात करे तो उन्होंने लगभग 110 फिल्मो में अभिनय किया हैं जिसमे ‘फिर हेरा फेरी’, ‘धड़कन’, ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’ और ‘गोपी किशन’ जैसी बड़ी हिट फिल्मे भी शामिल हैं।

ये अभिनेता 27 वर्षों में 11 हिट फिल्में देकर करोड़ों का मालिक है, कहलाता है भारत का दूसरा अंबानी! 2

रियल लाइफ में  सुनील शेट्टी एक सफल बिजनैसमैन हैं। आंकड़े पर गौर करे तो सुनील शेट्टी अपने कारोबार से सालान एक अरब रूपये तक कमा लेते हैं। सुनील शेट्टी का H20 नाम का एक रेस्टोरेंट जो मुंबई के पोश इलाके में बना हुआ है और बहुत प्रसिद्ध हैं उनके बार में मिलने वाली लॉन्ग आईलैंड टी भी बहुत फेमस है। यही नही साउथ इंडिया में भी सुनील शेट्टी के रेस्टोरेंट हैं जिनमे दक्षिण का प्रमुख वयंजन उड़डुपी लोगो के बीच बहुत प्रसिद्द हैं।

ये अभिनेता 27 वर्षों में 11 हिट फिल्में देकर करोड़ों का मालिक है, कहलाता है भारत का दूसरा अंबानी! 3 ये अभिनेता 27 वर्षों में 11 हिट फिल्में देकर करोड़ों का मालिक है, कहलाता है भारत का दूसरा अंबानी! 4

सुनील शेट्टी एक बुटिक को चलाने के साथ साथ पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम के एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक भी हैं।सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी भी कारोबारी हैं। उनका एक ‘आर हाउस’ नाम का होम डेकोर हैं जो मुंबई के वर्ली इलाके में हैं। सुनील की कमी का ज्यादातर हिस्सा इनके रेस्तौरेंट्स से ही आता है  बता दे की हाल ही में साउथ फिल्म पहलवान में नजर आ चुके है, जिसमे वे एक गुरु के रोल में नजर आ रहे है जो अपने शिष्य को तैयार करते नजर आ रहे है।