आईफा अवॉर्ड्स में इस खुबसूरत लड़की के साथ सलमान ने की इंट्री, थम सी गई सबकी निगाहे!

0
332

दोस्तों आईफा अवॉर्ड्स 2019 के ग्रीन कार्पेट पर बॉलीवुड स्टार्स ने बुधवार 18 सितम्बर की रात अपने लुक्स से चार-चांद लगा दिए। इस अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सारा अली खान समेत कई स्टार्स अपना जलवा बिखेरते नजर आए। जहां बॉलीवुड के नामी सितारों ने शिरकत की  अवॉर्ड नाइट में सलमान खान ने भी शिरकत की। लेकिन सलमान की एंट्री अकेले नहीं हुई।

आईफा अवॉर्ड्स में इस खुबसूरत लड़की के साथ सलमान ने की इंट्री, थम सी गई सबकी निगाहे! 1 आईफा अवॉर्ड्स में इस खुबसूरत लड़की के साथ सलमान ने की इंट्री, थम सी गई सबकी निगाहे! 2

बता दे की  ग्रीन कार्पेट पर सलमान ने एक लड़की के साथ बिंदास एंट्री मारी। इस दौरान सबकी नजरें सिर्फ और सिर्फ सलमान और उस लड़की पर टिकी नजर आईं। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजेरकर की छोटी बेटी सई मांजेरकर थीं।

आईफा अवॉर्ड्स में इस खुबसूरत लड़की के साथ सलमान ने की इंट्री, थम सी गई सबकी निगाहे! 3

आईफा अवॉर्ड्स में इस खुबसूरत लड़की के साथ सलमान ने की इंट्री, थम सी गई सबकी निगाहे! 4

सलमान खान का साथ मिलने से सई की भी अवॉर्ड नाइट में जबरदस्त चर्चा हुई। इस दौरान सलमान ब्लू सूट, ब्लैक शर्ट में दिखाई दिए जबकि सेई का लुक सिंपल था और उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ था। एंट्री के साथ दोनों ने एक साथ कई फोटो भी क्लिक करवाई। सलमान के साथ सई मांजरेकर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आईफा अवॉर्ड्स में इस खुबसूरत लड़की के साथ सलमान ने की इंट्री, थम सी गई सबकी निगाहे! 5

बता दें कि सलमान ‘दबंग 3’ से महेश मांजरेकर की बेटी सई को लॉन्च कर रहे हैं और वो इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं। सई के अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप भी अहम रोल में दिखेंगे. कहा जा रहा है कि फिल्म में महेश मांजरेकर का कैमियो रोल भी होगा। खबरों के मुताबिक फिल्म में सलमान सई के साथ इश्क फरमाते दिखाई देंगे। दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।