ऐसा क्या हुआ था की सैफ और अमृता हो गये थे अलग, सैफ ने अमृता पर लगाये थे ये आरोप!

0
662

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान की जिंदगी और लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं रही। अमृता सिंह के साथ उनके अफेयर और गुपचुप शादी ने ना सिर्फ उनके फैंस को हैरान कर दिया था बल्कि खुद पटौदी खानदान भी बेटे सैफ के अमृता से शादी के फैसले से चौंक गया था। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी। अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी थीं लेकिन सैफ को इसकी परवाह नहीं थी क्योंकि वो उनके प्यार में दीवाने हो गए थे।

ऐसा क्या हुआ था की सैफ और अमृता हो गये थे अलग, सैफ ने अमृता पर लगाये थे ये आरोप! 11

दोनों की शादी लगभग 13 साल चली और बाद में दोनों अलग हो गए। साल 2004 में पैसों और सैफ के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर हुए झगड़े की वजह से दोनों का तलाक हो गया था।फिर दोनों के बीच में ऐसा क्या हुआ कि अलग हो गए और सैफ ने करीना से शादी कर ली।  कुछ समय पहले सैफ का एक इंटरव्यू सामने आया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने और अमृता के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। साथ ही अपनी बेबसी का भी इजहार किया था।

ऐसा क्या हुआ था की सैफ और अमृता हो गये थे अलग, सैफ ने अमृता पर लगाये थे ये आरोप! 12

पहली शादी टूटने के बाद सैफ ने एक इंटरव्यू में अमृता सिंह को लेकर कुछ खुलासे किए थे। सैफ का ये इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था। इंटरव्यू में सैफ ने बताया था, कि मुझे बार-बार मेरी औकात याद दिलाई जाती थी। मुझे और मेरे परिवार को गालियां और ताने दिए जाते थे। तलाक के बाद मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मगर तलाक के बाद से मैं अपने बच्चों से नहीं मिला हूं।‘

ऐसा क्या हुआ था की सैफ और अमृता हो गये थे अलग, सैफ ने अमृता पर लगाये थे ये आरोप! 13

तलाक के बाद अमृता ने एलिमनी ना देने का आरोप लगाया था। इस पर सैफ ने कहा था, ‘मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे। इसमें से 2.5 करोड़ मैं दे चुका हूं। इसके अलावा, मैं 1 लाख रुपए प्रति महीने की राशि अलग से दे रहा हूं। तब तक, जब तक कि बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता। मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं। मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं।’

ऐसा क्या हुआ था की सैफ और अमृता हो गये थे अलग, सैफ ने अमृता पर लगाये थे ये आरोप! 14

सैफ ने आगे कहा था, ‘मैंने उससे वादा किया है कि मैं उसे बाकी के पैसे भी चुका दूंगा। मैं अपनी वाइफ की रिस्पेक्ट करता हूं। मेरे वॉलेट में बेटे इब्राहिम की फोटो है। जब मैं उसकी तस्वीर देखता हूं तो मुझे रोना आ जाता है। मुझे मेरे बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं है।

ऐसा क्या हुआ था की सैफ और अमृता हो गये थे अलग, सैफ ने अमृता पर लगाये थे ये आरोप! 15

सैफ ने आगे बताया, ‘आज मेरे बच्चे अमृता के पैरेंट्स और नौकरों के साथ रह रहे हैं। जबकि अमृता टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। उसे ये सब करने की क्या जरूरत है। मैं अपनी फैमिली को सपोर्ट करने की हैसियत रखता हूं। मैं मरते दम तक उनकी मदद करूंगा। मैंने स्टेज शोज, ऐड्स और फिल्मों से जो कमाई की है, वह बच्चों के लिए ही तो की है। हमारा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है।’ अमृता सिंह का तलाक हो गया। इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी रचा ली। करीना से शादी के बाद भी सैफ अपने पहली पत्नी से हुए बच्चों का ध्यान रखते है।