पटौदी पैलेस से बेटे संग लौटे सैफ और करीना, तैमुर का फिर दिखा क्यूट अंदाज़!

0
431

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान पिछले 10 साल से साथ हैं। जिसमें तीन साल वे रिलेशनशिप में रहे और सात साल इनकी शादी को पूरे हो चुके हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपना 39वां जन्मदिन हरियाणा स्थित पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

पटौदी पैलेस से बेटे संग लौटे सैफ और करीना, तैमुर का फिर दिखा क्यूट अंदाज़! 11

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर बीते कई दिनों से पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ  पटौदी पैलेस में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही थीं। वहीं अब करीना, सैफ और तैमूर संग मुंबई वापस आ गई हैं।  बीती शाम उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान सैफ कुर्ते के साथ व्हाइट पायजामा और शेड्स लगाए हुए हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, तैमूर ब्लू टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस में हमेशा की तरह कूल दिख रहे हैं।

पटौदी पैलेस से बेटे संग लौटे सैफ और करीना, तैमुर का फिर दिखा क्यूट अंदाज़! 12 पटौदी पैलेस से बेटे संग लौटे सैफ और करीना, तैमुर का फिर दिखा क्यूट अंदाज़! 13

इस दौरान करीना सूट में खूबसूरत लग रही हैं। ब्लैक शेड्स के साथ पर्स करीना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हर बार की तरह बेबो ने अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया। तस्वीरों में तैमूर सैफ और करीना का हाथ पकड़ कर तैमूर चलते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तीनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

पटौदी पैलेस से बेटे संग लौटे सैफ और करीना, तैमुर का फिर दिखा क्यूट अंदाज़! 14 पटौदी पैलेस से बेटे संग लौटे सैफ और करीना, तैमुर का फिर दिखा क्यूट अंदाज़! 15

बता दे की अभिनेता सैफ जल्द ही फिल्म लाल कप्तान में नजर आने वाले है इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ भी हो चूका है। इस फिल्म में सैफ एक नागा साधू के लुक में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सैफ ‘जवानी जानेमन’, ‘तानाजी द अनसंग वाॅरियर’,’भूत पुलिस’ में नजर आएंगे। वहीं करीना की बात करें तो उन्होंने हाल ही में  फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग खत्म की हैं। फिल्म में उनके साथ इरफान खान हैं। इसके अलावा करीना ने हाल ही में फिल्म ‘गुड न्यूज’ और जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी।