‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ की अभिनेत्री जूही बनी माँ, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की पहली फोटो

0
1903

दोस्तों टीवी के पोपुलर शो बड़ा बहु की अभिनेत्री जूही असलम और उनके पति करीम के घर खुशियां आईं हैं। उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। जूही ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। जूही ने बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ये जानकारी दी। बता दें जूही के बेटे का जन्म 19 अगस्त को हुआ था। बेटे के जन्म से जूही और उनके पति बेहद खुश हैं।

'बाबा ऐसो वर ढूंढो' की अभिनेत्री जूही बनी माँ, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की पहली फोटो 11

अपने पति करीम और बेटे के नन्हे पैर की तस्वीर शेयर करते हुए जूही ने लिखा- ‘हर पापा को ये याद रखना चाहिए कि एक दिन उनका बेटा उन्हें फॉलो करेगा सिर्फ एडवाइस को छोड़कर। एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम मोहम्मद रहीम रखा है। ये फोटो शेयर करने के बाद जूही के पोस्ट पर लगातार बधाईयों के कमेंट आ रहे हैं।

'बाबा ऐसो वर ढूंढो' की अभिनेत्री जूही बनी माँ, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की पहली फोटो 12

बता दें कि जूही और करीम 9 अक्टूबर 2018 को शादी के बंधन में बधें थे। दोनों ने घर वालों की मौजूदगी में शादी की थी। जूही शादी नहीं करना चाहती थीं वो सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थीं। लेकिन फिर उनकी मुलाकात करीम से हो गई। जूही को लोग भारती नाम से भी जानते हैं।ये उनका असली नाम नहीं है। जूही को शो ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ घर-घर पहचान मिली थी और उन्हें ऑडियंस में भारती नाम से पहचाना जाने लगा।

'बाबा ऐसो वर ढूंढो' की अभिनेत्री जूही बनी माँ, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की पहली फोटो 13

जूही ने साल 2010 में टीवी सीरियल ऐसो वर ढूंढो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने भारती नाम की लड़की का रोल निभाया था जो अमीर परिवार से होती है और बहुत अच्छी होती है लेकिन कम हाइट के चलते उसे और उसके परिवार को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बता दें कि रियल लाइफ में भारती की हाईट 3 फीट 5 इंच है। लेकिन जूही की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। जूही जोधा अकबर, कुबूल है, इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे शोज में दिख चुकी हैं। जूही अब भी टीवी शो में नजर आती हैं।

'बाबा ऐसो वर ढूंढो' की अभिनेत्री जूही बनी माँ, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की पहली फोटो 14 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' की अभिनेत्री जूही बनी माँ, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की पहली फोटो 15

‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ में वो विक्रांत मैसी के अपोजिट रोल में थी। इस शो की कहानी भारती चौहान यानी जूही पर बेस्ड थी जो शो में एक काफी अमीर घर से ताल्लुक रखती है। शो की कहानी के मुताबिक जूही की हाइट कम होती है, जिसके कारण उनकी शादी के लिए लड़का नहीं मिला रहा होता है। ऐसे में मुरली लाल यानी विक्रांत मैसी की शादी पैसों की खातिर जूही से करा दी जाती है।