17 साल बाद अपनी फिल्म की हीरोइन से मिले सलमान, देखते ही लगा लिया गले!

0
3605

इन दिनों सलमान खान ‘बिग बॉस सीजन 13’ को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं । इस सीजन में बिग बॉस के घर में लिविंग रूम, बाथरूम और बेडरूम आलीशान होने वाला है जिसकी तस्वीरें हाल ही में इंटरनेट पर खुद सलमान खान द्वारा शेयर की गई थी। सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 13’ के हाल ही में लॉन्च इवेंट का आयोजन किया गया। जहां सलमान समेत अमीषा पटेल, पूजा बैनर्जी और अर्जुन बिजलानी ने शिरकत की। जहां उनकी हीरोइन अमीषा पटेल भी नजर आई थी और इन दोनों के बीच काफी सालों बाद भी गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली।

17 साल बाद अपनी फिल्म की हीरोइन से मिले सलमान, देखते ही लगा लिया गले! 15

हाल ही में अब इस लॉन्चिंग इवेंट की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। बता दे की खूबसूरत अदाकारा अमीषा पटेल और सलमान खान ने साल साल 2002 में आई फिल्म ‘यह है जलवा’ में एक साथ काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था।

17 साल बाद अपनी फिल्म की हीरोइन से मिले सलमान, देखते ही लगा लिया गले! 16

बता दे की इस फिल्म का डायरेक्टर डेविड धवन ने किया था तो वहीं कादर खान और ऋषि कपूर भी लीड रोल में दिखे थे। करीब 17 साल बाद एक बार फिर से सलमान और अमीषा पटेल एक साथ कैमरे में कैद हुए हैं। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि सलमान खान ने प्रेस मीट के दौरान अमीषा पटेल को देखते ही गले लगा लिया था।

17 साल बाद अपनी फिल्म की हीरोइन से मिले सलमान, देखते ही लगा लिया गले! 17

17 साल बाद अपनी फिल्म की हीरोइन से मिले सलमान, देखते ही लगा लिया गले! 18

17 साल बाद अपनी फिल्म की हीरोइन से मिले सलमान, देखते ही लगा लिया गले! 19 सलमान और अमीषा आज भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। मुंबई में हुए इस लॉन्चिंग इवेंट में सलमान ने एक्सप्रेस के जरिए ग्रैंड एंट्री मारी और उनका स्वागत ढोल-नगाडों के साथ किया गया।  इस बार काफी कुछ नया देखने को मिलेगा प्रेस मीट के दौरान सलमान खान और अमीषा पटेल ने ढेर सारी बातें की और सलमान खान ने कथक डांसर के साथ थिरकते हुए भी नजर आए थे।

17 साल बाद अपनी फिल्म की हीरोइन से मिले सलमान, देखते ही लगा लिया गले! 20

17 साल बाद अपनी फिल्म की हीरोइन से मिले सलमान, देखते ही लगा लिया गले! 21

सामने आईं तस्वीरों में इस लॉन्च इवेंट में सलमान अमीषा पटेल के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। अगर हम लुक्स की बात करें तो सलमान खान हमेशा की तरह ड्रेसिंग लग रहे थे तो वही अमीषा पटेल काफी हॉट लुक में नजर आई थी। आशा है कि यह जोड़ी एक बार फिर से फिल्म में देखने को मिलेगी लेकिन अमीषा पटेल आजकल बॉलीवुड से जैसे गुमनाम सी हो गई है। आखरी बार अमीषा सनी देओल की फिल्म भैया जी सुपर हिट में नजर आई थी जो की फ्लॉप साबित हुई थी।