बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में!

0
599

दोस्तों हाल ही  बिग बॉस 13′ जल्द शुरू होने वाला है। हाल ही में सलमान खान ने इस शो के लौंच इवेंट में नजर आये थे। साथ ही बिग बॉस के घर के अंदर की कुछ तस्वीरे भी सामने आई है। हमेशा की तरह इस बार भी शो की थीम बिल्कुल अलग होगी।

बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में! 23यहां तक कि सलमान के साथ किसी महिला की आवाज सुनाई देने की भी खबर है। जानकारी के अनुसार, बिग बॉस 13 में दर्शकों को कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। लोकेशन, थीम, टाइमिंग, कॉन्सेप्ट… सब-कुछ अलग और पहले से बेहतर होगा। जानिए इस बार ‘बिग बॉस 13’ में क्या-क्या बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

न्यू लोकेशन 

बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में! 24

इस बार शो का सेट लोनावला नहीं बल्कि मुंबई की फिल्म सिटी में ही बना है। एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर ओमंग कुमार ने इस बात का खुलासा किया था। ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता बीते 7 साल से बिग बॉस का सेट डिजाइन कर रहे हैं। उन्होंने बात करते हुए कहा था कि ‘बिग बॉस 13’ का सेट लोनावला से शिफ्ट हो गया है।

 बिग बॉस की नई आवाज़

बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में! 25

खबर ये भी है कि इस सीज़न में बिग बॉस की आवाज़ को एक महिला की आवाज़ के तौर पर पेश किया जाएगा। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा, जब दर्शकों को फीमेल बिग बॉस की आवाज़ सुनने को मिलेगी। इससे पहले शो पर अतुल कपूर ‘बिग बॉस चाहते हैं’ कमांड देते हुए सुनाई देते थे, लेकिन अब ये आवाज़ शायद ही आपको शो के दौरान सुनाई दे।

सलमान का नया अवतार

बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में! 26

यूं तो हर सीज़न में सलमान एक नए तेवर के साथ नजर आते हैं, लेकिन सीज़न 13 में उनका मिज़ाज पहले से भी खतरनाक और सख्त हो जाएगा। अब वे घरवालों की ग़लती पर उन्हें सिर्फ डांट ही नहीं लगाएंगे, बल्कि उन्हें कड़ी से कड़ी सजा भी दे सकेंगे।

दिखेगा टीवी की बहुओ का जलवा

बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में! 27

 टीवी सीरियल में बहुओं का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों के प्रशंसकों की संख्या बहुत होती है। ऐसे में मेकर्स यह कदम उठा सकते हैं। अब तक बिग बॉस में ज्यादातर टीवी पर्सनैलिटी को बतौर प्रतिभागी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, खासतौर पर टीवी की बहुओं को, इसीलिए शो के मेकर्स ने ये फैसला लिया है कि इस बार के सीज़न में टीवी की बहुओं की कतार लगा देंगे। यही कारण है कि इस बार कंटेस्टेंट के लिए टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, पवित्रा पुनिया, मेघना मलिक, देबीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई जैसी कई फेमस एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं।

 

सलमान के साथ महिला होस्ट

बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में! 28

खबरों की मानें तो ना केवल सलमान को महिला होस्ट का साथ मिलेगा बल्कि बिग बॉस में जो आवाज चारों तरफ सुनाई देती है उन्हें भी महिला का साथ मिल सकता है। दरअसल, बिग बॉस में जो आवाज सुनाई देती है वह अतुल कपूर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतुल कपूर की आवाज को भी महिला पार्टनर का साथ मिलेगा। इससे पहले सलमान ‘बिग बॉस 5’ में संजय दत्त के साथ शो होस्ट कर चुके हैं।

सिर्फ सेलिब्रिटी ही आएंगे नज़र

बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में! 29

इस बार शो में आम आदमी को एंट्री नहीं मिलेगी। बीते कुछ सीजन से शो में आम आदमी को आने का मौका मिल रहा था। ऐसे में यह खबर बिग बॉस फैंस को निराश कर सकती है। खबरों की मानें तो इस बार शो में सिर्फ जानी मानी हस्तियां होंगी।

चार हफ्तों में कंटेस्टेंट्स पहुंचेंगे फिनाले

बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में! 30

हाल ही में रिलीज हुए शो के प्रोमो में सलमान खान बता रहे थे कि इस बार शो का फिनाले चार हफ्ते में ही हो जाएगा। हालांकि, आगे उन्होंने यह भी हिंट दी कि यह शो का अंत नहीं होगा, बल्कि इसके बाद नए ट्विस्ट के साथ यह शो आगे बढ़ेगा, जिसमें कंटेस्टेंट को नई चुनौतियों को सामना करना होगा। 

हॉरर थीम

बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में! 31

खबरों की माने तो इस बार दर्शकों को ‘बिग बॉस’ में हॉरर थीम देखने को मिल सकती है। इस समय टीवी पर कई सारे सुपरनैचुरल शो चल रहे हैं। खास बात है कि इन शोज की टीआरपी भी बहुत अच्छी है। ऐसे में हो सकता है इन सीरियल से प्रेरित होकर बिग बॉस की थीम ‘हॉरर’ हो।

प्राइज़ मनी और सलमान खान की फीस

बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में! 32

बताया जा रहा है कि बिग बॉस सीज़न 13 की प्राइज़ मनी पिछले सभी सीज़ंस के मुकाबले बहुत ज्यादा होने वाली है, क्योंकि इस बार शो में इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज़ के आने की भी संभावना है। बिग बॉस’ से जुड़ी खबर की जानकारी देने वाले ‘द खबरी’ अकाउंट से एक ट्वीट किया गया था। इस ट्वीट में सलमान खान की फीस को लेकर बड़ा खुलासा किया गया था। ट्वीट के मुताबिक सलमान खान ‘बिग बॉस 13’ के लिए 400 करोड़ रुपए लेंगे।

राखी सावंत का प्रीमियर में डांस

बिग बॉस 13 में दिखेंगे 10 बड़े बदलाव, 400 करोड़ फीस से लेकर थीम तक सब रहेगा खबरों में! 33

राखी सावंत ने एक वीडियो के जरिए खुलासा किया कि वह बिग बॉस 13 के प्रीमियर में नजर आएंगी। इस प्रीमियर में राखी छप्पन छुरी के गाने पर डांस करती दिखाई देंगी। राखी सावंत शादी का दावा कर चुकी हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक अपने पति रितेश का दीदार नहीं करवाया है। एक इवेंट के दौरान राखी ने खुलासा किया था कि वह सलमान के शो में मीडिया से रितेश को रूबरू करवाएंगी।