इसे कहते हैं अमीरी! सोने की घड़ी और चांदी की चप्पल पहनती है यह अभिनेत्री!

0
1126

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे सेलिब्रिटी से जो राजघराने से ताल्लुक रखते हैं लेकिन आज आपको टीवी जगत की एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो इतनी मशहूर तो नहीं है, लेकिन वे बहुत आमिर घराने से रखती है। बता दे की जिस अभिनेत्री के बारे में यहाँ बात हो रही है वो और कोई नहीं बल्कि दिगांगना सूर्यवंशी है जो टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है।

इसे कहते हैं अमीरी! सोने की घड़ी और चांदी की चप्पल पहनती है यह अभिनेत्री! 11

बता दे की दिगांगना सूर्यवंशी को बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौक था। आपको जानकर हैरानी होगी की दिगांगना सूर्यवंशी अपने माता-पिता की इकलौती औलाद है। यही वजह है कि वह बचपन से ही राजकुमारी की तरह रही है और इनके माता-पिता ने हर एक ख्वाहिश पूरी की है अपने हर एक जन्मदिन पर दिगांगना सूर्यवंशी को खुद उनके माता-पिता दूध से नहा लेते हैं और वह चांदी की चप्पल भी पहनती है और हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इनके पास सोने की घड़ी भी है। इसे जानने के बाद आपके भी मन में एक ही ख्याल आएगा की अमीरी हो तो ऐसी।

इसे कहते हैं अमीरी! सोने की घड़ी और चांदी की चप्पल पहनती है यह अभिनेत्री! 12

इसे कहते हैं अमीरी! सोने की घड़ी और चांदी की चप्पल पहनती है यह अभिनेत्री! 13

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिगांगना सूर्यवंशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘क्या हादसा क्या हकीकत’ सीरियल से की थी इसके बाद घर घर में पॉपुलर हुई ‘एक वीर की अरदास वीरा’ सीरियल से जिनमें उन्होंने साल 2013 से लेकर 2015 तक काम किया था। सोशल मीडिया पर यह अभिनेत्री काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।  बता दें कि वह सिर्फ टेलीविजन में अपनी हॉबी के लिए काम करती है इनको पैसे की कोई कमी नहीं है।

इसे कहते हैं अमीरी! सोने की घड़ी और चांदी की चप्पल पहनती है यह अभिनेत्री! 14 इसे कहते हैं अमीरी! सोने की घड़ी और चांदी की चप्पल पहनती है यह अभिनेत्री! 15

आपको बता दें कि सिर्फ टेलीविजन में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी वह काम कर चुकी है। टीवी के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस सीजन 9′ में भी एक्ट्रेस दिगांगना नजर आ चुकी है।’फ्राइडे’ फिल्म से इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, लेकिन इनको बॉलीवुड में उतनी पहचान ना मिली यही वजह है कि आज इनको बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है।