टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ में नजर आएगी ये खूबसूरत अभिनेत्री, बनेगी श्रद्धा कपूर की बहन!

दोस्तों साजिद नाडयाडवाला की सुपरहिट फिल्‍म बागी के तीसरे पार्ट बाघी 3 भी जल्द ही आने वाली है , बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। खबरे आ रही है की इस फिल्म में इन दोनों सितारों के साथ ही टीवी जगत की पोपुलर अभिनेत्री की भी इंट्री हो चुकी है।

इस अभिनेत्री यहाँ बात हो रही है वो है टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे। खूबसूरत अभिनेत्री अंकिता लोखंडे टाइगर की फिल्म बागी 3 में श्रद्धा कपूर की बहन का किरदार निभाने वाली है। इससे पहले अंकिता लोखंडे कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे ने झलकारी बाई का किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीत लिया था।

 
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अंकिता लोखंडे टाइगर की फिल्म बागी 3 में श्रद्धा कपूर की बहन का किरदार निभाने वाली है। अंकिता लोखंडे की यह दूसरी फिल्‍म होगी। इससे पहले वह मणिकर्णिका द क्‍वीन ऑफ झांसी में कंगना रनौत के साथ काम कर चुकी हैं। इस सीरीज की पहली फिल्‍म को साबिर खान ने डायरेक्‍ट किया था और इसे 2016 में रिलीज किया गया था। जबकि, बागी 2 को अहमद खान ने डायरेक्‍ट किया था और इसमें श्रद्धा कपूर की जगह दिशा पाटनी लीड रोल में थीं।

आपको बता दें कि अंकिता को 2009 में आए धारावाहिक पवित्र रिश्‍ता से टीवी में डेब्‍यू किया था। इस धारावाहिक ने अंकिता को मशहूर कर दिया और घर घर में पहचान दिला दी। अंकिता ने इसके अलावा कई अन्‍य धारावाहिकों में काम किया है। अंकिता लोखंडे का बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काफी लंबे समय तक रह चुका है। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक साथ टीवी सीरियल में काम करते थे। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल छोड़कर फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *