पति ने दिया तलाक, अब अपने बच्चों को अकेले पाल रही हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां!

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने अपने पति से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी करने के बजाय अपने बच्चों को सिंगल मदर बनकर पल पोषण करने की ठान ली और आज ये बिना किसी और से शादी की ये अपना पूरा समय बच्चों के साथ बिता रही है। ऐसे में इनका माँ इन्हें आज इनके पिता के बिना अकेले पाल रही है। तो आइये जानते है उन एक्ट्रेस के बारे में जो अपने पति से तलाक लेने के बाद अब अपने बच्चों संग जिंदगी गुजर रही है।
 चाहत खन्ना

अभिनेत्री चाहत खन्ना की एक बेटी है। वे दो शादियाँ कर चुकी है और दूसरी शादी से इनके एक बेटी जोहर है। चाहत खन्ना ने सबसे पहले साल 2006 में भरत नरसिंघानी से शादी की। लेकिन ये शादी एक साल भी नहीं चली। इसके बाद साल 2013 में फरहान मिर्जा के साथ शादी की थी। लेकिन वे इनसे भी अलग हो गई।
काम्या पंजाबी

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने साल 2003 में अपने दोस्त बंटी नेगी के साथ विवाह किया। इनसे इन्हें एक बेटी है जिसका नाम इन्होने आरा रखा है। लेकिन शादी के 10 साल बात इनका तलाक हो गया और काम्या अपनी बेटी को अब अकेले पाल रही है।
उर्वशी ढोलकिया

टीवी जगत की पोपुलर अभनेत्री उर्वशी ने फिल्म कसौटी ज़िन्दगी की के पहले सीजन में कोमोलिका का किरदार निभाकर फेमस हुई थी। उर्वशी मात्र 16 साल की उम्र में ही दो बेटों की माँ बन गई। लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकी। हालाँकि अब तक इनके बेटे काफी बड़े हो चुके है लेकिन इनकी परवरिश इनकी माँ ने ही की है।
 जूही परमार

टीवी अभिनेत्री जूही परमार ने साल 2009 में सचिन श्रॉफ के साथ शादी की। इनसे इनके एक बेटी भी हुई। इनकी शादी 9 साल तक चली और उसके बाद इनका तलाक हो गया।अब जूही अपनी बेटी को अकेले पाल रही है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *