हूबहू अपनी माँ की तरह दिखती है इन अभिनेत्रियों की बेटियां, नम्बर 3 तो है कार्बन कॉपी!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्मो में आपने कई बार हीरो और हिरोइन के डबल रोल देखे होंगे लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रीया है जिनकी लड़किया उनकी तरह दिखती है । आपको ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले हैं। जिनका चेहरा लगभग हूबहू अपनी मां से मिलता है। आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों की 10 ऐसी बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी शक्ल मां से मिलती जुलती है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!
 कृष्णा श्रॉफ

कृष्णा श्रॉफ टाइगर श्रॉफ की बहन है, वैसे अभी कृष्णा श्रॉफ ने फिल्म जगत में कदम नहीं रखा है l लेकिन वह फिटनेस ट्रेनिंग देती हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णा श्रॉफ दिखने में हुबहू अपनी मां पर गई हैं, उनकी मां का नाम आयशा श्रॉफ है।
आलिया फर्नीचरवाला

अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, आपको बता दें की आलिया दिखने में अपनी मां की तरह खूबसूरत है और वह हूबहू अपनी मां पर गई हैं।
सारा अली खान और अमृता सिंह 

बॉलीवुड के नवाब और बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस अमृता सिंह की लव स्टोरी सभी जानते है। आप को बता दे की सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को अमृता ने 1993 में जन्म दिया सहारा और अमृता एक दूसरे की फोटो कॉपी है।
दिशानी चक्रवर्ती

दिशानी चक्रवर्ती भले ही योगिता बाली और मिथुन चक्रवर्ती की गोद ली हुई बेटी है l लेकिन फिर भी उनका चेहरा अपनी सौतेली मां योगिता बाली से काफी मिलता-जुलता है।
न्यासा देवगन

न्यासा देवगन अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी है, आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि न्यासा देवगन अपनी माँ काजोल की तरह दिखाई देती हैं।
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की उम्र इस समय 22 वर्ष है और उन्होंने पिछले साल ही बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं, वो दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं l वह अपनी मां श्रीदेवी पर गई हैं।
अक्षरा हासन

बॉलीवुड अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी दिखने में हूबहू अपनी मां पर गई है। आपको बता दें कि कमल हासन की पत्नी सारिका 70 के दशक में मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं।
हेमा मालिनी  और ईशा देओल

 बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री  हेमा मालिनी को तो आज सभी जानते है लेकिन उनकी तरह उनकी बेटी बॉलीवुड में अपनी पहचान नही बना पाई है। आप को बता दे की हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है। हेमा मालिनी में ईशा देओल को 1981 में जन्म दिया। ईशा हूबहू हेमा मालिनी की तरह नजर आती है।


ट्विंकल और डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया ने अपनी पहली फिल्म रिलीज से 6 महीने पहले ही 1973 में राजेश खन्ना से शादी की और 1974 में ट्विंकल खन्ना को जन्म दिया ट्विंकल और डिंपल दोनों एक जैसे दिखते हैं। लेकिन जितनी फैमस उनकी मा रही है उतनी फैमस एक्ट्रेस ट्विंकल नही बना पाई ।
आलिया भट्ट और सोनी राज़दान 

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में से एक आलिया भट आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जानामाना नाम बन चुकी है। आप को बता दे कीउनकी माँ सोनी राजदान ब्रिटिश में पैदा हुई भारतीय अभिनेत्री हैं। सोनी ने महेश भट्ट से 1986 में शादी की थी और 1993 में आलिया भट्ट को जन्म दिया। 61 साल की सोनी और आलिया का चेहरा बिल्कुल एक सा लगता है।

About Himanshu

Check Also

Bigg-Boss-17

Bigg Boss 17: Vicky Jain Makes Shocking analysis About Neil And Aishwarya’s Relationship

Bigg Boss 17 has begun and slowly the tempo of the show is rising. Bigg …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *