बाहुबली की देवसेना ने 15 किलो घटाया वज़न, लग रहीं एकदम कॉलेज गर्ल!

0
1044

दोस्तों साउथ फिल्म जगत की पोपुलर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने फिल्म बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाने के बाद  से उनकी एक अलग पहचान बन गई हैं। लेकिन अब जो कारनाम उन्होंने कर दिखाया हैं इसके लिए तो लड़कियां और मोटा इंसान किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं। “साइज जीरो” में काम करने के बाद उनका वज़न काफी बढ़ गया था उसके बाद बाहुबली इतनी सफल हुई, फिर भी कुछ लोग उनका मज़ाक उड़ाते थें।

बाहुबली की देवसेना ने 15 किलो घटाया वज़न, लग रहीं एकदम कॉलेज गर्ल! 9 बाहुबली की देवसेना ने 15 किलो घटाया वज़न, लग रहीं एकदम कॉलेज गर्ल! 10

बता दें कि जब से अनुष्का ने अपने स्लिम लुक की फोटो शेयर की है, तब से उनके फैंस उनके वजन घटाने के तरीके पूछ रहे थे। अनुष्का शेट्टी ने अपनी किताब की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अनुष्का ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा “सपने कभी किसी जादू के ज़रिये सच नहीं होते, उसके लिए पसीना बहाना पड़ता हैं, कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प की ज़रूरत होती हैं।”

बाहुबली की देवसेना ने 15 किलो घटाया वज़न, लग रहीं एकदम कॉलेज गर्ल! 11 बाहुबली की देवसेना ने 15 किलो घटाया वज़न, लग रहीं एकदम कॉलेज गर्ल! 12

ऐसा सुनने में आ रहा हैं की अनुष्का ने लगभग 15 किलो तक का वज़न कम किया हैं। अनुष्का ने अपना वज़न किसी फिल्म के लिए कम नहीं किया हैं बल्कि वो अपने शारीरिक स्वरुप से खुश नहीं थीं। बता दे की अनुष्का शेट्टी जल्द ही फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आने वाली है। साथ ही निशब्दम फिल्म में अनुष्का शेट्टी और आर माधवन 13 साल बाद किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे।