एक्ट्रेस कोएना मित्रा और देवोलीना भट्टाचार्जी सहित ये 9 सितारे होंगे इस सीजन के कंटेस्टेंट!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन 29 सितंबर से शुरू होने वाला है। पिछले बार की तरह ही इस बार भी अभिनेता सलमान खान इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे हैं। इस शो में शामिल होने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, शो के मेकर्स की और से 9 सेलिब्रिटीज के नाम फाइनल किये जा चुके हैं। इनके अलावा 3 सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर भी नजर आने वाले लेकिन इन खुलासा प्रीमियर एपिसोड में हो सकेगा। आईये जानते है इन कंटेस्टेंट के बारे में!
कोएना मित्रा

बॉलीवुड अभिनेत्री कोइना मित्रा इस शो का हिस्सा बनने वाली है। 2004 में रिलीज हुई  ‘मुसाफिर’ कोएना की डेब्यू फिल्म थी। बॉलीवुड में उनका करियर ज्यादा नहीं चला तो उन्होंने बांग्ला और तमिल फिल्मों में किस्मत आजमाई। उसके बाद वे ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’, ‘इंसान’, ‘अपना सपना मनी मनी’ और ‘हे बेबी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। हाल ही में कोएना तब चर्चा में थी, जब उन्होंने अपने गाने ‘साकी-साकी’ के रीक्रिएट किए जाने पर गुस्सा जताया था।अपने करियर को फिर से संवारने के लिए वे ‘बिग बॉस’ का सहारा लेने जा रही हैं।
 देवोलीना भट्टाचार्जी

टीवी शो साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभा चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी जगत का जाना माना नाम  है। इनका नाम भी कई विवादों में आ चूका है,  दिसंबर 2018 में मुंबई में एक बड़े हीरा व्यापारी की मौत के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया था। माना जा रहा था कि व्यापारी की हत्या की साजिश सचिन पवार ने रची थी, जो उस वक्त देवोलीना के बॉयफ्रेंड थे।लेकिन अभिनेत्री ने इन आरोपों को खारिज किया था।
रश्मि देसाई

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि  टीवी सीरियल ‘उतरन’ से काफी चर्चाओ में रही हैं। सूत्रों की मानें तो उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान भी इस शो में हिस्सा लेंगे। बता दे की इस बात पर मेकर्स अब तक फैसला नहीं ले पाए हैं कि वे शो की शुरुआत में ही घर में एंटर होंगे या फिर उन्हें बाद में लाया जाएगा।
आरती सिंह

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता गोविंदा की भांजी आरती और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन भी बिग बॉस का हिस्सा बनने वाली हैं। उन्होंने 2007 में सीरियल ‘मायके’ से टीवी पर डेब्यू किया था। इसके बाद वे ‘गृहस्थी’, ‘थोड़ा है थोड़े की जरूरत है, ‘परिचय’, ‘उतरन’, ‘देवों के देव:  महादेव’ जैसे कई शोज में काम किया हैं।
वाजिद खान

म्यूजिक कम्पोजर वाजिद ने सलमान खान स्टारर ‘प्यार किया तो डरना क्या’ (1998) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने ‘तुमको न भूल पाएंगे’, ‘तेरे नाम’ और ‘वांटेड’ समेत सलमान खान की कई फिल्मों का म्यूजिक कम्पोज किया है। वाजिद खान ‘बिग बॉस 13’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे।इस बात की पुष्टि फराह खान और नेहा कक्कड़ ने एक प्रमोशनल वीडियो में की है।
दलजीत कौर

टीवी जगत के पोपुलर सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ से लाइमलाइट में आई अभिनेत्री दलजीत कौर का नाम भी बिग बॉस कंटेस्टेंट की लिस्ट में होने वाला है। बता दे की दलजीत अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओ में रही है उनकी शादी 2015 में अभिनेता शालीन भनोट से हुई थी। लेकिन 6 साल बाद ही दोनों अलग हो गए।
सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी जगत के पोपुलर शो ‘बालिका वधू’ सीरियल में शिव के किरदार से पहचान वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी बिग बॉस में दिखाई देंगे। सिद्धार्थ सड़कों पर रैश ड्राइविंग से लेकर अपने को-स्टार्स के साथ बदसलूकी करने तक कई विवादों  को लेकर काफी चर्चाओ में रहे है।
अबू मलिक

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने सिंगर अनु मलिक के छोटे भाई अबू मालिक भी शो में नजर आने वाले हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लगभग हर सुपरस्टार, गायक और लाइव कलाकार के साथ दुनियाभर में करीब 10,000 शो में परफॉर्मेंस दे चुके है। अब देखना होगा की यहाँ वो क्या कमाल दिखाते है।
शहनाज गिल

शहनाज गिल पंजाब इंडस्ट्री का काफी जाना-माना नाम हैं। शहनाज कौर गिल पंजाबी इंडस्ट्री की एक मशहूर मॉडल है शहनाज ने आज तक लगभग हर एक फेमस सिंगर के गाने में मॉडलिंग की है।  जनवरी 2019 में वे तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के गाने को खराब बताया था।  इनके अलावा टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा और एक्टर पारस छाबड़ा के भी नाम सामने आए हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *