राखी सावंत ने शेयर की पति की तस्वीर, वीडियो शेयर कर बोलीं- ‘इनके साथ मैंने शादी की है’!

0
3088

दोस्तों विवादों की मल्लिका कही जाने वाली राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते काफी दिनों से वो अपनी सीक्रेट शादी और अपने अनदेखे पति को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राखी सावंत ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है, लेकिन उनका पति अभी तक सामने नहीं आया है। राखी की सीक्रेट शादी इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन राखी सावंत ने अपने पति रितेश की फोटो अपने फैंस के साथ शेयर कर दी है लेकिन इसमें थोड़ा ट्विस्ट है।

राखी सावंत ने शेयर की पति की तस्वीर, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'इनके साथ मैंने शादी की है'! 1

बता दे की फैंस के बीच राखी सावंत के पति को लेकर थोड़ा सस्पेंस बना हुआ है। राखी ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में वह कह रही हैं- ”हाय फैंस, कितने लोग बेकरार हैं मेरे हसबैंड से मिलने के लिए, कितने लोग मुझे बिग बॉस में देखने के लिए एक्साइटेड हैं लेकिन चलिए मैं आपका काम आसान कर देती हूं। इस वीडियो के साथ मैं कुछ फोटोज शेयर कर रही हूं। आपको बताना है कि इसमें से मेरा हसबैंड कौन है। किसके साथ मैंने शादी की है।”

राखी सावंत ने शेयर की पति की तस्वीर, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'इनके साथ मैंने शादी की है'! 2

 

View this post on Instagram

 

Konsa Mera husband hai

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो के साथ राखी ने नौ तस्वीरें शेयर की हैं और कहा है कि उनमें से एक उनका हसबैंड है। इस वीडियो के साथ राखी ने 9 व्यक्तियों की तस्वीरें शेयर की हैं और राखी ने अपने फॉलोवर्स से कहा है कि वो इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाए कि उनके पति की तस्वीर कौन सी है। वहीं राखी के इस पोस्ट पर लोग जवाब देते भी दिखाई दे रहे हैं।

राखी सावंत ने शेयर की पति की तस्वीर, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'इनके साथ मैंने शादी की है'! 3

बता दे की इससे पहले राखी ने अपनी शादी खबर खुद कंफर्म करते हुए बताया था कि उनके पति को मीडिया और कैमरे को बिल्कुल पसंद नहीं है, जिसके चलते वो सामने नहीं आना चाहते। वो लंदन में रहते हैं। राखी ने जब काफी समय तक पति के साथ कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की तो फैंस को लगा कि उनकी शादी झूठी है।