सगी बेटियों से भी अधिक अपनी बहुओं से प्यार करते हैं ये सितारे, बाप की तरह रखते है ख्याल!

0
524

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियो ने शादी करके अपना घर बसा लिया है। और अपने पार्टनर के साथ ख़ुशी ख़ुशी रह रही है, जिनमें से कुछ अभिनेत्रियां अपने पुरे परिवार के साथ रहती है। ससुर और बहू के रिश्ते की तो ये रिश्ता भी बेहद प्यारा होता है। आज हम बात करने जा रहें हैं उन सितारों और उनकी खूबसूरत बहुओं के बारे में जिनके बीच का रिश्ता बहुत ही सुन्दर और प्यारा है। ये सितारे अपनी बहुओं को बेटी की तरह मानते है जो की सगी बेटियों से भी बढ़कर  प्यार करते है। आईये जानते है इनके बारे में!

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन

सगी बेटियों से भी अधिक अपनी बहुओं से प्यार करते हैं ये सितारे, बाप की तरह रखते है ख्याल! 1

बॉलीवुड फिल्म जगत के चर्चित परिवार में से एक बच्चन परिवार की बहू बनी सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय तो अपने ससुर के साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी है। ऐश अपने ससुर का बहुत सम्मान करती है तो वही बिग बी ऐश को अपनी बेटी की तरह ही प्यार करते है।

नागार्जुन और सामन्था अक्किनेनी

सगी बेटियों से भी अधिक अपनी बहुओं से प्यार करते हैं ये सितारे, बाप की तरह रखते है ख्याल! 2

साउथ फिल्मों की खुबसूरत अभिनेत्री सामन्था अक्किनेनी ने साउथ के सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य से लव मैरेज की है। सामन्था और नागार्जुन साथ में फिल्मों में भी काम कर चुकी है। उन्होंने एक साथ दयालु, राजू गारी गाढ़ी 2 और मनम में काम किया है। सामन्था अपने ससुर को पिता की तरह समझती और सम्मान देती है।  वही नागार्जुन भी उनको बेटी की तरह ही प्यार करते है।

वीरू देवगन और काजोल 

सगी बेटियों से भी अधिक अपनी बहुओं से प्यार करते हैं ये सितारे, बाप की तरह रखते है ख्याल! 3

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन ने अभिनेत्री काजोल के साथ शादी की है, कुछ महीनो पहले ही अभिनेता अजय देवगन के पिता एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का नि’धन हो गया था, बता दे की वीरू देवगन काजोल को अपनी बेटी की तरह ही मानते थे और काजोल भी उनका ख्याल बेटी की तरह ही रखती थी।