शोले फिल्म के मशहूर अभिनेता का नि’धन, फिल्‍म जगत में छाई शोक की लहर

0
2383

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पोपुलर फिल्म ‘शोले’ फिल्म में ‘कालिया’ किरदार से मशहूर हुए फिल्म अभिनेता विजू खोटे की हार्ट अटैक से नि’धन हो गया है। अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले 77 वर्षीय विजय खोटे ने आज मुंबई स्थित अपने निवास स्थान पर आखरी सांस ली।

शोले फिल्म के मशहूर अभिनेता का नि'धन, फिल्‍म जगत में छाई शोक की लहर 7

बता दे की अभिनेता विजू खोटे के नि’धन की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फिल्मी जगत के लोगों के साथ उनके तमाम फैन्स काफी दुखी हैं। काफी लंबे समय से बीमार चल रहे विजू खोटे को हाल ही में अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। सोमवार सुबह तकरीबन 11 बजे अंतिम दर्शन के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

शोले फिल्म के मशहूर अभिनेता का नि'धन, फिल्‍म जगत में छाई शोक की लहर 8 शोले फिल्म के मशहूर अभिनेता का नि'धन, फिल्‍म जगत में छाई शोक की लहर 9

विजू खोटे ने अपने करियर की शुरुआत साल 1964 में की। 300 से ज्यादा हिंदी मराठी फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। शोले में कालिया के अलावा, कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ में भी वीजू खोटे के ‘रॉबर्ट’ के किरदार को काफी पसंद किया गया था जिसमें उनका डायलॉग ‘गलती से मिस्टेक हो गई’ काफी फेमस हुआ था।