इंडियन स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स में नेहा शर्मा का दिखा जलवा, अवॉर्ड इवेंट में टिकीं सबकी निगाहें!

0
158

दोस्तों हाल ही में मुंबई में एनएससीआई, एसवीपी स्टेडियम में इंडियन स्पोर्ट्स अवॉर्ड का आयोजन किया गया। इस इवेंट में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के कई स्टार्स पहुंचे। लेकिन जिस पर लोगों की सबसे ज्यादा निगाहें रही वो थीं नेहा शर्मा। बता दे की नेहा ब्लैक कलर की ब्रा टाॅप के साथ मैचिंग प्लाजो पैंट और ब्लेजर में बेहद बोल्ड दिखीं।

इंडियन स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स में नेहा शर्मा का दिखा जलवा, अवॉर्ड इवेंट में टिकीं सबकी निगाहें! 11

साथ ही नेहा ने ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक हील्स पेयर की थी जो उनके लुक को परफैक्ट बना रही हैं। पैपराजी पर नजर पड़ते ही उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिए। तस्वीरों में नेहा की खूबसूरत देखते ही बन रही है। इवेंट के दौरान की नेहा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इंडियन स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स में नेहा शर्मा का दिखा जलवा, अवॉर्ड इवेंट में टिकीं सबकी निगाहें! 12 इंडियन स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स में नेहा शर्मा का दिखा जलवा, अवॉर्ड इवेंट में टिकीं सबकी निगाहें! 13

बता दें की नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपने लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद भी करते है। नेहा के साथ उनकी बहन ईशा शर्मा भी नजर आई जो की फिल्म सत्य मेव जयते में जॉन अब्राहम के साथ नजर आई थी।

इंडियन स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स में नेहा शर्मा का दिखा जलवा, अवॉर्ड इवेंट में टिकीं सबकी निगाहें! 14 इंडियन स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स में नेहा शर्मा का दिखा जलवा, अवॉर्ड इवेंट में टिकीं सबकी निगाहें! 15

बता दे की अभिनेत्री नेहा बॉलीवुड फिल्म “क्या सुपर कूल हैं हम”, जयंती भाई की लव स्टोरी, “यंगिस्तान”, “यमला पगला दीवाना” में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह तेलुगू फिल्म में काम कर चुकी थीं। साल 2007 में आई तेलुगू फिल्म ‘चिरुथा’ में काम को लेकर नेहा तारीफ हुई थी।