बाहुबली के भल्लालदेव की हो गई ऐसी हालत, तस्वीर देख फैन्स को हुई टेंशन, पूछा- तबीयत ठीक है ना?

0
5281

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशूहर एक्टर राणा दग्गुबाती पिछले कुछ समय से अपनी सेहत के चलते चर्चा में बने हुए हैं।बीते दिनों खबर आई कि उनकी किडनी ट्रांसप्लांट हुई है। बताया गया कि राणा दग्गुबाती की मां लक्ष्मी ने उन्हें किडनी डोनेट   की है। इन रिपोर्ट्स पर दग्गुबाती ने कहा था कि ये मात्र एक अफवाह है। लेकिन हाल में आई एक तस्वीर ने दग्गुबाती के फैंस को परेशानी में डाल दिया है। हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट ने एक बार उनकी सेहत को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

बाहुबली के भल्लालदेव की हो गई ऐसी हालत, तस्वीर देख फैन्स को हुई टेंशन, पूछा- तबीयत ठीक है ना? 5

बता दे की राणा दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, इसमें वो एक ब्रांड का प्रमोशन करते दिख रहे हैं। कभी हल्क जैसी बॉडी बनाने वाले राणा इस तस्वीर में बहुत स्लिम नजर आ रहे हैं। उनकी ऐसी तस्वीर आने के बाद अब फैंस अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं।

बता दे कि कुछ समय पहले उन्होंने भारत छोड़ा था और वे उस समय भी अपने लीन लुक के कारण चर्चा में थे लेकिन इस तस्वीर में वे कुछ ज्यादा ही पतले नजर आ रहे थे जिसके चलते कई फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंता जताते हुए दिखे। कई फैंस ने उनके इस लुक को देखकर उन्हें ज्यादा खाने की सलाह दी। वही कई लोगों ने कहा कि राणा काफी सूख गए हैं।

बाहुबली के भल्लालदेव की हो गई ऐसी हालत, तस्वीर देख फैन्स को हुई टेंशन, पूछा- तबीयत ठीक है ना? 6

बता दे की किसी फैन ने राणा दग्गुबाती की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि वो बहुत ज्यादा कमजोर लग रहे हैं तो कोई पूछ रहा कि सब कुछ ठीक है न? कई लोगों को इस तस्वीर को देखकर यकीन नहीं हो रहा है। राणा ने ये भी बताया था कि वो अपनी बिग बजट फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम ‘हिरण्यकश्यप’ है। यह एक धार्मिक फिल्म है। इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाया गया है। राणा वहां वीएफएक्स कंपनी के साथ मिलकर प्री प्रोडक्शन का काम करने में व्यस्त हैं।