इस अभिनेता के लिए पर्दे पर किस ना करने की कसम भी तोड़ सकती है अभिनेत्री तमन्ना!

0
734

दोस्तों साउथ फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने सुपर हिट फिल्म बाहुबली में बहुत ही शानदार कम किया था। लेकिन बता दे की तमन्ना अपनी फिल्मो में कभी भी किसिंग सीन नही देती है, क्योकि फिल्मों में साइन करने से पहले किस न करने की शर्त रख देती है और इसकी फिल्मों में कांटेक्ट में नो किस लिखा होता है। लेकिन तमन्ना बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता की इतनी बड़ी फेन हा है की उनके साथ काम करने के लिए वे अपना ये कांट्रेक्ट भी तोड़ने को तैयार है।

इस अभिनेता के लिए पर्दे पर किस ना करने की कसम भी तोड़ सकती है अभिनेत्री तमन्ना! 9 इस अभिनेता के लिए पर्दे पर किस ना करने की कसम भी तोड़ सकती है अभिनेत्री तमन्ना! 10

बता दे की इस अभिनेता के लिए तमन्ना भाटिया किसिंग सीन की कसम को भी तोड़ सकती है। जिसे अभिनेता के लिए अभिनेत्री किस ना करने की कसम भी तोड़ी जा सकती है और यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि लाखों लड़कियों की धड़कन ऋतिक रोशन है और बॉलीवुड की मशहूर और हैंडसम दिखाई देने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए तमन्ना भाटिया अपनी कसम तोड़ सकती है।

इस अभिनेता के लिए पर्दे पर किस ना करने की कसम भी तोड़ सकती है अभिनेत्री तमन्ना! 11

इस अभिनेता के लिए पर्दे पर किस ना करने की कसम भी तोड़ सकती है अभिनेत्री तमन्ना! 12

बता दे की उन्होंने इंटरव्यू के दौरान चैट शो में फैमिली वेलफेयर के एपिसोड में तमन्ना ने कहा कि अगर उन्हें कभी भी ऋतिक रोशन के साथ काम करने का मौका मिला तो उनके लिए इस नियम को तोड़ने के लिए भी तैयार है। तमन्ना भाटिया को आज तक अभिनेता रितिक रोशन के साथ बड़े पर्दे पर काम करने का मौका नहीं मिला है और तमन्ना भाटिया ऋतिक रोशन को बहुत ज्यादा पसंद करती है और इन दोनों की जोड़ी भी दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करेंगे।बता दे की तमन्ना ने इंटरटेनमेंट और हिम्मतवाला जैसी फिल्मों में काम करने के बावजूद भी बॉलीवुड में इन्हें खास पहचान नहीं मिली है।