प्रपोजल ठुकराने पर कंगना रनौत की बहन पर फैका था एक लीटर एसिड, हुई थी 54 सर्जरी!

0
2089

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने ट्वीट्स और बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपने बिंदास बयानों के लिए भी जानी-जाती हैं। कंगना से जुड़े अपने ट्वीट्स को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

प्रपोजल ठुकराने पर कंगना रनौत की बहन पर फैका था एक लीटर एसिड, हुई थी 54 सर्जरी! 13

बता दे की रंगोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देना हो या किसी भी विषय पर अपनी बात बेबाकी से रखनी हो, रंगोली ऐसा करने में कभी पीछे नहीं हटतीं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपनी कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने अपनी जिंदगी के एक ऐसे वक्त के बारे में बताया है जिसे जानकर आपके रोंगड़े खड़े हो जाएंगे।

प्रपोजल ठुकराने पर कंगना रनौत की बहन पर फैका था एक लीटर एसिड, हुई थी 54 सर्जरी! 14

रंगोली ने सबसे पहले अपनी मां और कंगना के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की। उसके बाद उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो काफी सिंपल लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ रंगोली ने लिखा, ओएमजी!! हमारे बचपन की तस्वीर पर हमें बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला। कई दोस्त मुझसे कॉलेज की तस्वीरें मांग रहे हैं… हा हा तब हम साइंस स्टूडेंट्स थे। तब हमारे पास इन सब चीज़ों के लिए वक्त नहीं होता था। फिर भी ऐनुअल डे की एक तस्वीर मिल गई।

प्रपोजल ठुकराने पर कंगना रनौत की बहन पर फैका था एक लीटर एसिड, हुई थी 54 सर्जरी! 15

 

अपने नेक्स्ट ट्वीट में उन्होंने यह भी बताया कि इस तस्वीर के बाद एक लड़के ने उन्हें प्रपोज किया और मना करने पर चेहरे पर 1 लीटर ऐसिड डाल दिया था। इसके बाद मेरी 54 सर्जरी हुईं उन्होंने यह भी बताया कि कंगना पर भी हमला किया गया था और बुरी तरह पीटा गया था। उन्होंने लिखा कि ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ कि हमारे पैरंट्स ने सुंदर, बुद्धिमान और कॉन्फिडेंट बेटियों को जन्म दिया था, यह दुनिया गर्ल चाइल्ड के लिए ठीक नहीं है, सामाजिक बुराइयों से लड़ने का वक्त है…यही हमारे बच्चों के लिए सेफ रहेगा।

प्रपोजल ठुकराने पर कंगना रनौत की बहन पर फैका था एक लीटर एसिड, हुई थी 54 सर्जरी! 16

प्रपोजल ठुकराने पर कंगना रनौत की बहन पर फैका था एक लीटर एसिड, हुई थी 54 सर्जरी! 17

रंगोली ने अगले ट्वीट में लिखा, इस अटैक के बाद मेरी एक आंख खराब हो गई जिसके बाद मेरा रेटिना ट्रॉस्प्लांट किया गया। मेरा एक ब्रेस्ट पूरी तरह डेमेज हो गया था, जिसके लिए मेरी शरीर के कई हिस्सों से स्किन लेकर मेरी स्किन ड्राफ्टिंग की गई, क्योंकि मुझे मेरी बेटी प्रिथू को ब्रेस्ट फीडिंग कराने में बहुत परेशानी होती थी। लेकिन इन सब चीज़ों के दौरान मेरे पति, बहन और परिवार को मुझे बहुत सपोर्ट किया।

प्रपोजल ठुकराने पर कंगना रनौत की बहन पर फैका था एक लीटर एसिड, हुई थी 54 सर्जरी! 18

बता दे की अभिनेत्री कंगना रनौत को आखिरी बार फिल्म अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में देखा गया था। इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया था। इस फिल्म में कंगना रनौत के अभिनय ब्लैक कॉमेडी के लिए उन्हें अच्छी समीक्षाएं मिलीं थीं। कंगना रनौत इसके अलावा फिल्म पंगा और धाकड़ में भी नजर आएंगीl साथ ही कंगना जयललिता की बायोपिक में भी नजर आने वाली है।