उम्र 44 साल, 4 बच्चों की मां होने के बाद भी 26 की लड़की की तरह दिखती है ये अभिनेत्री!

0
170

दोस्तों 90 के दशक की ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो बेहद खूबसूरत हैं इनमें से कुछ अभिनेत्रियों के दीवाने आज भी लोगों बने हुए है। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो की बेहद ही ज्यादा खूबसूरत और जो मस्त मस्त गर्ल के नाम से जानी जाती है। बता दे की यहाँ बात हो रही है अभिनेत्री  रवीना टंडन के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

उम्र 44 साल, 4 बच्चों की मां होने के बाद भी 26 की लड़की की तरह दिखती है ये अभिनेत्री! 11

बता दे की अभिनेत्री रवीना ने साल 1992 में आई फिल्म ” पत्थर के फूल ” से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की थी। इस फिल्म की जबरदस्त कामयाबी के बाद रवीना ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया। साल 1995 में फिल्म ” जमाना दीवाना ” में सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी। लेकिन यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर नहीं खींच पाई जिसकी वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद भी रवीना कई सफल फिल्मों में बेहतरीन भूमिका निभाते हुए नजर आई।

उम्र 44 साल, 4 बच्चों की मां होने के बाद भी 26 की लड़की की तरह दिखती है ये अभिनेत्री! 12

उम्र 44 साल, 4 बच्चों की मां होने के बाद भी 26 की लड़की की तरह दिखती है ये अभिनेत्री! 13

बता दें कि अब रवीना फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ी दूर हो चुकी है। और समय के साथ-साथ इनकी उम्र भी बढ़ गई है, रवीना अब 44 साल की हो चुकी है और 4 बच्चों की मां है लेकिन आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती है। उनके तीन बेटियां और एक बेटा है जिनमें 2 बेटियों को उन्होंने गोद लिया है लेकिन खूबसूरती के मामले में रवीना आज भी किसी से पीछे नहीं है और 26 साल की दिखती है।

उम्र 44 साल, 4 बच्चों की मां होने के बाद भी 26 की लड़की की तरह दिखती है ये अभिनेत्री! 14

उम्र 44 साल, 4 बच्चों की मां होने के बाद भी 26 की लड़की की तरह दिखती है ये अभिनेत्री! 15

उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान मुंबई से 2 बच्चियों को गोद लिया था। जिनके बड़े हो जाने के बाद उन्होंने साल 2004 में कारोबारी अनिल थदानी से शादी की शादी के तुरंत बाद रवीना ने गोद ली हुई अपनी दोनों बेटियों का विवाह कर दिया। इसके बाद रवीना ने अपनी शादीशुदा जीवन के दौरान एक बेटा और एक बेटी को जन्म दिया और अब अपने घरेलू जीवन में काफी खुश हैं। रवीना आज भी उन सभी के आगे काफी खूबसूरत दिखती है और यह अब एक मिसाल बन चुकी हैं। रवीना आज भी फिट और एक्टिव दिखती है और कई खास मौकों पर उन्हें अक्सर देखा जाता है। आज भी वे बहुत खुबसूरत दिखती है।