शादी के मात्र 2 महीने बाद ही इस अभिनेत्री ने दिया था अपने पति को तलाक!

0
350

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रिया है जो शादी कर चुकी है और कई अभिनेत्रियो ने शादी के कुछ सालो बाद अपने पति से तलाक ले लिया था लेकिन  आज हम एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे जिन्होंने शादी के मात्र 2 महीने बाद ही अपने पति से तलाक ले लिया था। तो आइए जानते हैं वह मशहूर अभिनेत्री कौन है।

शादी के मात्र 2 महीने बाद ही इस अभिनेत्री ने दिया था अपने पति को तलाक! 7

उस अभिनेत्री का नाम शीना शाहाबादी है। शीना शाहाबादी भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। वह बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘नदिया के पार’ में ‘गुंजा’ का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस साधना सिंह की बेटी शीना शाहाबादी भी बॉलीवुड में थोड़ी पहचान बना चुकी हैं लेकिन उन्हें फिर भी उन्हें कोई इतना जानता नहीं है। उन्हें अपनी माँ जितनी पहचान नहीं मिली।

शादी के मात्र 2 महीने बाद ही इस अभिनेत्री ने दिया था अपने पति को तलाक! 8

बता दे की उन्होंने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म तेरे संग से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्हें काफी कामयाबी मिली।इसके अलावा वह जॉन अब्राहम की फिल्म ‘आई, मी और मैं’ में भी नजर आ चुकी हैं, शीना शाहाबादी आज कई बॉलीवुड, कन्नडा, तेलुगु और मराठी फिल्मों में काम कर रही हैं।

शादी के मात्र 2 महीने बाद ही इस अभिनेत्री ने दिया था अपने पति को तलाक! 9

शीना शाहाबादी ने फिल्मों में आने से पहले ही शादी कर ली थी। अक्टूबर 2008 में उन्होंने रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे वैभव गोरे से शादी की थी  लेकिन शादी के 2 महीने बाद ही इन दोनों के बीच झगड़े होने लगे। इसी वजह को लेकर शीना शाहाबादी ने शादी की मात्र 2 महीने बाद ही अपने पति को तलाक दे दिया था। हम आपको बता दे शीना शाहाबादी फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर है। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं।