‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट्स को पायल रोहतगी ने कहा ‘जॉबलेस’,यूजर्स बोले, “आप कितनी कंपनियां चलाती हो!”

0
121

दोस्तों बिग बॉस के दूसरे सीजन की कंटेस्टेंट रही एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट को जॉबलेस कह कर बुलाया। साथ ही ट्वीट में कहा, “वो खुद भी जॉबलेस थी जब वो इस रियालिटी शो में आई थी।”

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स को पायल रोहतगी ने कहा 'जॉबलेस',यूजर्स बोले, "आप कितनी कंपनियां चलाती हो!" 11

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स को पायल रोहतगी ने कहा 'जॉबलेस',यूजर्स बोले, "आप कितनी कंपनियां चलाती हो!" 12

पायल ने कहा, “राम राम जी एक्ट्रेस अमीषा पटेल, कोइना मित्रा, रश्मी देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और अब्बू मलिक सब जॉबलेस है, वो बिग बॉस 13 में सिर्फ पैसों के लिए आए हैं और बाकी सिर्फ फ्री में अपना फेम कमाने आए हैं। मैं खुद भी जॉबलेस थी जब मैं बिग बॉस 2 में आई थी।”

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स को पायल रोहतगी ने कहा 'जॉबलेस',यूजर्स बोले, "आप कितनी कंपनियां चलाती हो!" 13

बता दे की पायल का ये ट्विट लोगो को पंसद नही आया और लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया,  पायल के इस कमेंट पर एक यूजर ने लिखा, “ओके, तो आप ‘बीबी 2’ के बाद भी अभी जॉबलेस हैं। यह दुख की बात है कि 12 साल बाद भी पायल को काम नहीं मिल रहा ।”

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स को पायल रोहतगी ने कहा 'जॉबलेस',यूजर्स बोले, "आप कितनी कंपनियां चलाती हो!" 14 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स को पायल रोहतगी ने कहा 'जॉबलेस',यूजर्स बोले, "आप कितनी कंपनियां चलाती हो!" 15

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, “आपने कहा, आप ‘बीबी 2’ में इसलिए आई थी क्योंकि आप जॉबलेस थी, लेकिन अब आप कितनी फैक्टरी और कंपनियां चलाती हैं?”। इस तरह के कई कमेन्ट पायल के इस ट्विट यूजर ने किये। आपको बता दे की पायल ‘बिग बॉस’ के दूसरे सीजन में शामिल हुई थीं। उस दौरान घर में ठहरे शो के दूसरे प्रतिभागी राहुल महाजन संग अपने रोमांस के लिए पायल काफी सुर्खियों में रही थीं।