सानिया मिर्जा का जीजा बन सकता है भारत के इस कप्तान का बेटा, बहन दिखती है बेहद खूबसूरत!

0
989

दोस्तों भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्ज़ा ने देश ही नही पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन किया है। सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी की है लेकिन आज भी वे अपने देश भारत के लिए टेनिस खेलती है। सानिया मिर्ज़ा सिर्फ अपने खेल के लिए ही नही बल्कि उनकी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। सानिया अब एक बच्चे की माँ भी बन चुकी है। आज हम आपको उनकी बहन से मिलवाने जा रहे है जो देखने में उनसे भी हॉट है।

सानिया मिर्जा का जीजा बन सकता है भारत के इस कप्तान का बेटा, बहन दिखती है बेहद खूबसूरत! 15

सानिया मिर्जा का जीजा बन सकता है भारत के इस कप्तान का बेटा, बहन दिखती है बेहद खूबसूरत! 16

बता दे की सानिया मिर्जा की शादी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी शोएब मलिक के साथ हुई थी। सानिया मिर्जा की एक बहन और भी है जो दिखने में हूबहू सानिया मिर्जा की तरह दिखती हैं। खूबसूरती में भी इनका कोई मुकाबला नहीं है। सानिया मिर्जा के बाद उनकी छोटी बहन अनम मिर्जा जल्द ही शादी कर सकती हैं।

सानिया मिर्जा का जीजा बन सकता है भारत के इस कप्तान का बेटा, बहन दिखती है बेहद खूबसूरत! 17

बता दें कुछ साल पहले अनम की शादी नवम्‍बर 2016 को हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर राशिदीन से हुई थी। उनकी शादी में खेल से लेकर बॉलीवुड जगत तक के कई हस्तियों ने शिरकत की थी। लेकिन कुछ ही समय में इनका तलाक हो गया। और अब मीडिया में खबर है की अनम दूसरी शादी भी कर सकती है।

सानिया मिर्जा का जीजा बन सकता है भारत के इस कप्तान का बेटा, बहन दिखती है बेहद खूबसूरत! 18

सानिया मिर्जा का जीजा बन सकता है भारत के इस कप्तान का बेटा, बहन दिखती है बेहद खूबसूरत! 19

सानिया मिर्जा का जीजा बन सकता है भारत के इस कप्तान का बेटा, बहन दिखती है बेहद खूबसूरत! 20

सानिया मिर्जा का जीजा बन सकता है भारत के इस कप्तान का बेटा, बहन दिखती है बेहद खूबसूरत! 21

बता दे की अनम मिर्जा दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं। अनम मिर्जा पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही हैं। असद गोवा टीम के लिए रणजी खेलते हैं। असद और अनम दोनों ही एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अनम और असद की अगर शादी होती है तो शोएब मलिक और असद एक दूसरे के साढ़ू बन जाएंगे।