जिस टीवी शो को करते करते हुई थी मां की डेथ, अब उसी में बेटी की होगी शानदार एंट्री

0
3359

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सारे ऐसे सितारें हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की। आज हम इस लेख में ऐसी ही फेमस अभिनेत्री के बारें में बात करने वाले हैं। जिन्होंने सलमान खान की फिल्मों में सलमान खान की माँ का करिदार निभाया था। और उनके इस करिदार को लोगों ने बहुत पसंद भी किया था।

जिस टीवी शो को करते करते हुई थी मां की डेथ, अब उसी में बेटी की होगी शानदार एंट्री 13बॉलीवुड में रीमा लागु एक जाना पहचाना नाम है। रिमा ने अपने कैरियर में 150 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया और उन्होंने ‘हम आपके है कौन’, ‘रंगीला’, ‘कल हो न हो’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में भी दी। इन्होने अपनी पूरी ज़िन्दगी भारतीय सिनेमा के नाम कर दी। और पिछले साल काम करते करते उन्होंने शो के दौरान काम करते ही दम तोड़ दिया और हम सबको हमेशा हमेशा के लिए छोड़कर के चली गयी। लेकिन आप शायद ही जानते हो की उनकी बेटी भी एक एक्ट्रेस है और बहुत खूबसूरत है।

जिस टीवी शो को करते करते हुई थी मां की डेथ, अब उसी में बेटी की होगी शानदार एंट्री 14

बता दें कि रिमा लागू ने फिल्मों में आने के बाद विनीत लागू से शादी की थी। लेकिन बहुत जल्दी ही दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होने की वजह से अगल होने का फैसला कर लिया। लेकिन आपको बता दें कि आज रिमा की एक बेहद खूबसूरत बेटी भी है जो अब काफी बड़ी हो गई है। बेटी मृण्मयी लागू संभाल रही है जो काफी मशहूर ऐक्ट्रेस है वो मराठी फिल्मो में काम करती है और उन्होंने थ्री इडियट्स जैसी फिल्मो में टीम में अपनी भूमिका भी निभाई है।

जिस टीवी शो को करते करते हुई थी मां की डेथ, अब उसी में बेटी की होगी शानदार एंट्री 15 जिस टीवी शो को करते करते हुई थी मां की डेथ, अब उसी में बेटी की होगी शानदार एंट्री 16

मृण्मयी एक मराठी ऐक्ट्रेस है और अपने क्षेत्र में काफी अच्छे जौहर दिखा रही है लेकिन उन्हें अभी हाल ही में टीवी सीरियल्स के लिए भी अप्रोच किया गया है जिसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी क्योंकि टीवी सीरियल्स से तो उनकी माँ रीमा लागू का भी बड़ा ही गहरा जुड़ाव रहा है तो शायद इसी वजह से ही वो मान गयी हो वरना फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर के टीवी को ज्वाइन कर लेना कोई छोटी बात भी नही होती है।

जिस टीवी शो को करते करते हुई थी मां की डेथ, अब उसी में बेटी की होगी शानदार एंट्री 17 जिस टीवी शो को करते करते हुई थी मां की डेथ, अब उसी में बेटी की होगी शानदार एंट्री 18

अभिनेत्री मृणमयी ने बॉलीवुड में कुछ कमाल नहीं कर पाई लेकिन मराठी फिल्मों में इन्होंने खूब नाम कमाया है। मृणमयी ने आमिर खान को फिल्म ‘3 ईडियट्स’ में असिस्ट किया था। एक कप चाय,धाम धूम,नटसस्राट जैसी कई बेहतरीन मराठी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। मृण्मयी मराठी फिल्मों में नाम कर अब अपनी पहचान अपनी मां की तरह ही हिंदी फिल्मों और हिंदी टीवी शोज़ में नाम कमाना चाहती हैं। मृण्मयी भी अपनी माँ रीमा लागू की तरह ही बॉलीवुड में काफी नाम कमाना चाहती हैं और मृण्मयी भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। मृण्मयी अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में आती रहती हैं।