रेमो डिसूजा ने तीसरी बार की शादी , वरुण बोले-‘लोग एक शादी नहीं कर पाते, आपने तीन बार कर ली

0
11892

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने अपनी शादी के 20 साल पूरे कर लिए हैं। रेमो डिसूजा ने इस समारोह को विशेष बनाने के लिए अपनी पत्नी लिजेल से तीसरी बार शादी की है। दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे।

रेमो डिसूजा ने तीसरी बार की शादी , वरुण बोले-'लोग एक शादी नहीं कर पाते, आपने तीन बार कर ली 9

बता दे  रेमो और लिजेल अपने करीबियों की मौजूदगी में क्रिश्चियन रीति रिवाजों से फिर एक बार शादी के बंधन में बंधे।रेमो डिसूजा और लिजेल ने परिवारवालों की मौजूदगी में शादी की।वहीं लिजेल पिंक आउटफिट में खूबसूरत दिख रही हैं। वरुण की बात करें तो वहल ब्लैक लुक में दिख रहे हैं। श्रद्धा फंक्शन में फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहने पहुंची।

रेमो डिसूजा ने तीसरी बार की शादी , वरुण बोले-'लोग एक शादी नहीं कर पाते, आपने तीन बार कर ली 10

इस शादी में फिल्मी जगत के कई सितारे भी शामिल हुए, लेकिन इस प्रोग्राम को वरुण धवन ने बिल्कुल खास बना दिया।बता दे की इस फंक्शन में रेमो की अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के स्टार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी पहुंचे। इस फंक्शन की एक तस्वीर वरुण ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ वरुण ने कैप्शन में लिखा-‘लोग एक शादी नहीं कर पाते, आपने तीन बार कर ली। शायद तीन लकी नंबर है।

रेमो डिसूजा ने तीसरी बार की शादी , वरुण बोले-'लोग एक शादी नहीं कर पाते, आपने तीन बार कर ली 11 रेमो डिसूजा ने तीसरी बार की शादी , वरुण बोले-'लोग एक शादी नहीं कर पाते, आपने तीन बार कर ली 12

बता दे की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण धवन और श्रद्धा नजर आने वाले है,  फिल्म स्ट्रीट डांसर की बात करें तो इसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभूदेवा और नोरा फतेही मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित और रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अगले साल 24 जनवरी को रिलीज हो रही है।