पति और बेटी के साथ वन पीस ड्रेस में लंच करने पहुंची गीता बसरा, भज्जी की गोद में नजर आई बेटी हिनाया!

0
129

दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत की अभिनेत्री गीता बसरा ने भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह के साथ शादी की है और दोनों की एक प्यारी से बेटी भी है, बता दे की गीता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह इवेंट्स और कई जगहों पर स्पाॅट होती रहती हैं। गीता अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं।हाल ही में गीता क्रिकेटर पति हरभजन सिंह और बेटी हिनाया हीर प्लाह के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं।

पति और बेटी के साथ वन पीस ड्रेस में लंच करने पहुंची गीता बसरा, भज्जी की गोद में नजर आई बेटी हिनाया! 1 पति और बेटी के साथ वन पीस ड्रेस में लंच करने पहुंची गीता बसरा, भज्जी की गोद में नजर आई बेटी हिनाया! 2

बता दे की इन तस्वीरों में गीता चेकड वन पीस आउटफिट में स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप,और कर्ली हेयर्स और शेड्स में गीता बहुत खुबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कारी किये हुए हैं। वहीं भज्जी की बात करें तो वह रेड टी-शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम दिखे।

पति और बेटी के साथ वन पीस ड्रेस में लंच करने पहुंची गीता बसरा, भज्जी की गोद में नजर आई बेटी हिनाया! 3इस दौरान हिनाया ब्लू आउटफिट में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं। तस्वीरों में गीता हरभजन के आगे चल रही हैं। वहीं हरभजन बेटी को गोद में उठाए दिख रहे हैं। रेस्टोरेंड के बाहर गीता ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

पति और बेटी के साथ वन पीस ड्रेस में लंच करने पहुंची गीता बसरा, भज्जी की गोद में नजर आई बेटी हिनाया! 4 पति और बेटी के साथ वन पीस ड्रेस में लंच करने पहुंची गीता बसरा, भज्जी की गोद में नजर आई बेटी हिनाया! 5

बता दें कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद गीता ने हरभजन से शादी की। दोनों का रोमांस भी खूब चर्चा में रहा था। भज्जी और गीता का कपल भी बॉलीवुड और क्रिकेट की खुबसूरत जोड़ी है। गीता की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। गीता ने शादी के बाद फिल्मों से दूरियां बना ली है। लेकिन फैंस के साथ सोशल मीडिया पर गीता बेटी हिनाया और हरभजन के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।