आंधी की तरह बॉलीवुड में आएं और तूफान की तरह फिल्म जगत से गायब हो गये इन मशहूर सितारों के बच्चे!

0
761

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत से कई सितारे है जिनके बच्चे फिल्मो अपना करियर बनाने के लिए परदे पर नजर आ चुके है। बॉलीवुड के ऐसे सितारो के बच्चो को फिल्म इंडस्ट्रीज मे काम पाना चुटकी बजाने जितना आसान था क्योंकि इन सितारों की फैमिली का कोई एक मेंबर बॉलीवुड का बहुत बड़ा सितारा है लेकिन कुछ सितारों के बच्चे फिल्मो में अपना सफल करियर नही बना पाए और जल्दी ही फिल्म जगत से गायब हो गये। ये सितारे आंधी की तरह बॉलीवुड मे आएं और तूफान की तरह गायब हो गए। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

पुरु राजकुमार 

आंधी की तरह बॉलीवुड में आएं और तूफान की तरह फिल्म जगत से गायब हो गये इन मशहूर सितारों के बच्चे! 1

पुरु राजकुमार बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजकुमार के बेटे है। राजकुमार ने तो बॉलीवुड मे खूब नाम कमाया है लोगो को आज भी उनके डायलॉग याद है जो बहुत ही चर्चित है लेकिन उनके बेटे पुरु कुछ फिल्में करने के बाद फिल्म इंडस्ट्रीज से गायब हो गए है। पुरु ने 1996 मे फिल्म ‘बाल ब्रह्मचारी’ से बॉलीवुड मे डेब्यू किया था। इन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों मे अभिनय किया है। मगर अब वह पूरी तरह बॉलीवुड से गायब है।

करण कपूर  

आंधी की तरह बॉलीवुड में आएं और तूफान की तरह फिल्म जगत से गायब हो गये इन मशहूर सितारों के बच्चे! 2

अपने ज़माने के बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता शशि कपूर के बेटे करण कपूर के बारे मे बहुत कम लोगों को पता होगा। शशि कपूर के बेटे होने की वजह से इन्हें बॉलीवुड मे काम तो मिल गया मगर यह अभिनेता अपने लुक की वजह से मार खा गया क्योंकि करण कही से भी हिंदी फिल्मों के अभिनेता नही लगते थें उनका लुक किसी विदेशी एक्टर की तरह था इन्होंने बॉलीवुड की सिर्फ 5 फिल्मों मे ही अभिनय किया है।

महाक्षय चक्रवर्ती  

आंधी की तरह बॉलीवुड में आएं और तूफान की तरह फिल्म जगत से गायब हो गये इन मशहूर सितारों के बच्चे! 3

अपने ज़माने पोपुलर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में 2008 मे ‘जिमी’ मूवी से बॉलीवुड मे एंट्री की थी। लगभग 8 फिल्मों मे अभिनय कर चुके महाक्षय चक्रवर्ती का नाम भी शायद बहुत कम लोगों को पता होगा। ये भी अपने पिता की तरह नाम नही कमा पाए।